logo-image

Kartik Aryan Mother: कार्तिक आर्यन की मां ने उन्हीं के गाने पर किया जमकर डांस, वीडियो शेयर कर हुए इमोशनल

कार्तिक आर्यन ने अपनी मां के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यारा नोट लिखा. शहजादा और सत्यप्रेम की कथा के बाद वह चंदू चैंपियन में नजर आएंगे.

Updated on: 16 Jan 2024, 07:13 AM

New Delhi:

Kartik Aryan Mother Birthday: कार्तिक आर्यन भले ही काम में बिजी हों, लेकिन वह अपने परिवार के साथ रहने के लिए अपने बिजी इवेंट से समय निकालना पक्का करते हैं. उन्हें कभी-कभी अपने पेट डॉग  कटोरी आर्यन के साथ प्यारे वीडियो पोस्ट करते या अपनी बहन कृतिका तिवारी के साथ अपने भाई-बहन के रिश्ते को शो करते हुए देखा जा सकता है. जैसा कि उनकी मां आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, एक्टर ने एक खुश वीडियो पोस्ट करके और उनके लिए एक नोट लिखकर अपनी मां को बर्थडे विश किया. 

कार्तिक आर्यन ने अपनी मां को एक प्यारे से वीडियो के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
कुछ घंटे पहले, एक्टर कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां का फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने दिल चोरी साडा हो गया पर डांस करते हुए एक वीडियो डाला था. एक पब्लिक इवेंट की तरह लगने वाले कार्यक्रम में उनके साथ कार्तिक और कुछ अन्य महिलाएं भी थीं. उन्होंने हैप्पी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “दुनिया में मेरे पसंदीदा व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मेरी कामना है कि आप इसी तरह नाचते रहें और हमेशा खुश रहें. लव यू मम्मी.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

जैसे ही उन्होंने वह वीडियो शेयर किया, कृति सेनन और आयुष्मान खुराना सहित कई बॉलीवुड सितारों ने उन पर प्यार बरसाया. मिमी एक्ट्रेस ने कमेंट किया, "बहुत प्यारा!!" जबकि आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और एकता कपूर ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. 

कार्तिक आर्यन का उनीक मां के लिए इमोशनल नोट
कुछ महीने पहले, 'सत्यप्रेम की कथा' एक्टर ने अपनी माँ के लिए एक स्पेशल नोट शेयर किया था जिन्होंने कैंसर का सामना किया था. अपनी माँ के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए, एक्टर ने इसे कैप्शन दिया, "कुछ समय पहले इस महीने के दौरान बिग सी - 'कैंसर' चुपचाप घुस आया और हमारे परिवार के जीवन में उथल-पुथल मचाने की कोशिश की! हम हताश और निराशा से परे असहाय थे! लेकिन इस भयंकर सैनिक-मेरी माँ की इच्छाशक्ति, लचीलेपन और कभी हार न मानने वाले रवैये के लिए धन्यवाद, हमने बड़े सी- 'साहस' की ओर रुख किया और अपनी पूरी ताकत के साथ मार्च किया और अंधेरे को जीत लिया लेकिन युद्ध जीतना तय था! अंततः इसने हमें जो सिखाया और जो हमें हर दिन सिखाता रहता है, वह यह है कि आपके परिवार के प्यार और समर्थन से बड़ी कोई महाशक्ति नहीं है!”

2023 में शहजादा और सत्यप्रेम की कथा जैसी फिल्मों में काम करने के बाद, एक्टर अपनी आने वाली फिल्म फिल्म 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग कर रहे हैं. कबीर खान द्वारा निर्देशित, इसमें भुवन अरोड़ा, पलक लालवानी और एडोनिस कपसालिस भी सहायक भूमिकाओं में हैं.