logo-image

Babita Kapoor Birthday: करीना के बेटों ने अपनी नानी को दिया बर्थडे सरप्राइज, देखकर आप भी कहेंगे 'क्यूट'

Babita Kapoor Birthday: करीना कपूर खान ने 20 अप्रैल को अपनी मां बबीता कपूर के लिए एक स्पेशल बर्थडे पोस्ट शेयर किया. अभिनेता ने अपने बेटों, तैमूर और जेह की प्यारी तस्वीरें भी शेयर कीं, जो उनकी 'दादी' के लिए प्यारा जन्मदिन कार्ड बना रहे थे.

Updated on: 20 Apr 2024, 12:50 PM

New Delhi:

Happy Birthday Babita Kapoor: करीना कपूर की मां और दिग्गज एक्ट्रेस बबीता आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. उन्हें हर तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं. खैर, स्पेशल विश तैमूर और जेह की ओर से आई क्योंकि उन्होंने अपनी दादी के लिए एक हैंडमेड कार्ड बनाया था. करीना ने बर्थडे विश करने के लिए एक पुरानी फोटो भी शेयर की.करीना का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही अब फैंस को उनके बच्चों की कोशिश बेहद पसंद आ रही है. 

तैमूर और जेह ने नानी बबीता के लिए बनाया हैंडमेड कार्ड 
करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक सीराज शेयर की और लिखा, "हमारी दुनिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी मां" पहली तस्वीर में, हम तैमूर को एक कार्ड बनाते हुए देख सकते हैं और दूसरे में, कार्ड दिखाई दे रहा है जिसमें एक लंबी लिस्ट है विशेस की. तीसरी फोटो में जेह एक कार्ड भी बना रहे हैं और यह स्टिकर के साथ सिंपल है. आखिरी में बबीता करीना के साथ पोज देती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में रणधीर कपूर भी दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट 
करीना कपूर खान ने क्रू में तब्बू और कृति सेनन के साथ एक्टिंग की थी. राजेश ए कृष्णन निर्देशित यह पूरी तरह से महिला प्रधान फिल्म है, जो अपने सातवें दिन तक भारत में 43.75 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही है. वहीं, इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब तक 82 करोड़ रुपये हो गया है. विशेष रूप से, फिल्म ने दुनिया भर में 62.53 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

जैसा कि बताया गया है, करीना कपूर खान यश स्टारर टॉक्सिक में एक्टिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अब दावा किया गया है कि करीना यश की बहन का किरदार निभाएंगी. दावा ये भी है कि फिल्म में उनका दमदार रोल है. अगर रिपोर्ट सच है तो यह करीना की पहली कन्नड़ फिल्म होगी.

यह भी पढे़ं - Arti Singh Bridal Shower: शादी से पहले बोल्ड हुईं Bigg Boss फेम आरती सिंह, ब्राइडल शॉवर में ढाया कहर, देखें तस्वीरें

एक सूत्र ने मीडिया को बताया, “यह मूल रूप से एक भाई-बहन की कहानी है जिसमें यश और करीना अविभाज्य भाई-बहन की भूमिका निभा रहे हैं. निर्देशक प्रोजेक्ट की शुरुआत से ही करीना को टॉक्सिक में लेने के इच्छुक थे. बातचीत चल रही थी. सभी ने अनुमान लगाया कि करीना को इस परियोजना में यश की प्रमुख महिला के रूप में लाया जा रहा है, जबकि सच में करीना को कहीं अधिक शक्तिशाली भूमिका की पेशकश की गई थी. उसे पहले कभी इस तरह नहीं देखा गया है.” इस बीच यह भी अफवाह है कि श्रुति हासन मुख्य भूमिका निभा सकती हैं.