logo-image

RRKPK के रिमेक में धर्मेंद्र और शबाना की जगह इन एक्टर्स को लेंगे करण, किया खुलासा

करण जौहर से इंटरव्यू के दौरान कई सवाल किए गए, उनसे कभी खुशी कभी गम के रिमेक पर भी सवाल किया गया.

Updated on: 22 Aug 2023, 07:13 AM

नई दिल्ली:

करण जौहर(Karan Johar) की लेटेस्ट रिलीज रॉकी रानी की प्रेम कहानी (Rocky Rani Ki Prem Kahani) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने लीड रोल प्ले किया है. इसके साथ ही दिग्गज एक्टर शबाना आजमी और धर्मेंद्र की कैमिस्ट्री भी लोगों का दिल जीत रही है, खासकर दोनों का किसिंन सीन चर्चा का विषय बन गया है. इस बीच एक इंटरव्यू में करण जौहर से  फिल्म से संबंधित कुछ सवाल किए गए. करण जौहर से पूछा गया अगर वो 35 साल बाद  रॉकी रानी की प्रेम कहानी का रिमेक बनाएंगे तो वो इसमें धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी(Shabana Azmi) की जगह किसको रखेंगे. अब आप इस सवाल का जवाब जानने के लिए उत्सुक होंगे, चलिए ज्यादा इंतजार न कराते हुए आपको  आपके इस सवाल का जवाब देते हैं.

ज्यादा समय न लेते हुए केजेओ ने कहा कि अगर वह कभी फिल्म का रीमेक बनाएंगे तो वह शाहरुख खान और काजोल को दिग्गज अभिनेताओं की भूमिकाओं में लेंगे. विशेष रूप से, शाहरुख और काजोल सबसे हिट ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं और उन्होंने करण की ब्लॉकबस्टर कुछ कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम में एक साथ अभिनय किया है. साथ ही करण से (K3G) रिमेक में कास्ट पर भी सवाल किया गया. 

ये भी पढ़ें-Aamir Khan: यंगस्टर्स को राह दिखाएगा आमिर का ये अगला प्रोजेक्ट, जानें फुल डिटेल्स

300 करोड़ से ज्यादा हुई कमाई

उसी कार्यक्रम में, फिल्म निर्माता (Karan Johar)ने फिल्म के सीन को लेकर भी एक खुलासा किया. उन्होंने कहा कि फिल्म में रॉकी का अपनी मां के साथ मेज पर संबंध वाले सीन को थोड़ा काटा गया था. क्योंकि यह बहुत लंबा हो रहा था.28 जुलाई को रिलीज़ हुई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने भारत में  लगभग 140.50 करोड़ रुपये की कमाई (कुल 169 करोड़ रुपये) और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 142 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अपने 4 वीकेंड के बाद वैश्विक स्तर पर कुल 311 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म के कलाकारों में अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) के साथ बंगाली अभिनेता तोता रॉय चौधरी और चुन्नी गांगुली भी शामिल हैं.