logo-image

Kapil Sharma-Sunil Grover Patchup: कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ मिलाया हाथ, लड़ाई-झगड़े भूल दोबारा बने दोस्त

नेटफ्लिक्स के पेज पर इस बात की जानकारी मिली है, पोस्ट में लिखा है, दिल थाम के बैठे, वो घड़ी आ गई है.

Updated on: 02 Dec 2023, 06:11 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का सालों से झगड़ा चल रहा था.ये झगड़ा अब खत्म हो गया है, दोनों के बीच अब ये लड़ाई खत्म हो गई है.  कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर फिर से एक होने के लिए तैयार हैं. सितारों ने एक इंस्टाग्राम वीडियो में एक अपडेट साझा किया है .नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा साझा की गई पोस्ट में लिखा है, "दिल थाम के बैठे, जिस घड़ी का इंतजार था, वो आ गए हैं कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक साथ वापस. जल्द ही आ रहे हैं, केवल नेटफ्लिक्स पर." वीडियो की शुरुआत कपिल शर्मा द्वारा दर्शकों का अभिवादन करने से होती है. 

190 से ज्यादा देश का करेंगे दौरा

वो कहते हैं,"हाय दोस्तों, मैं कपिल शर्मा हूं." इस पर सुनील ग्रोवर कहते हैं, 'और आप जानते हैं कि मैं कौन हूं.' इसके बाद दोनों ने कहा कि वे नेटफ्लिक्स पर एक शो में एक साथ दिखाई देंगे. और भी चुटकुले आ रहे हैं - "तो हम 190 से अधिक देशों में होंगे," कपिल कहते हैं. सुनील प्रफुल्लित होकर कहते हैं, "हालांकि ऑस्ट्रेलिया को भूल जाइए." IYKYK. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के अलावा अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर भी हिस्सा हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ये भी पढ़ें-Animal Worldwide Opening: 115 करोड़ की वर्ल्ड वाइड ओपनिंग के साथ रणबीर कपूर ने रचा इतिहास

'किस किसको प्यार करूं' से किया डेब्यू'

भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम सुनील ग्रोवर, सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर भारत जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने विशाल भारद्वाज की कॉमेडी ड्रामा कहानी में सान्या मल्होत्रा ​​और राधिका मदान की कोस्टार के रूप में भी रोल प्ले किया. आमिर खान की 2008 की सुपरहिट फिल्म गजनी, अक्षय कुमार की गब्बर इज बैक में भी उनका छोटा सा रोल था. इस साल सुनील ग्रोवर ने शाहरुख खान की फिल्म जवान में अभिनय किया. कपिल शर्मा को लोकप्रिय टेलीविजन टॉक शो द कपिल शर्मा शो की मेजबानी करते देखा गया था. उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (सीजन 3) से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया. कपिल ने किस किसको प्यार करूं से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने नेटफ्लिक्स विशेष में भी रोल प्ले किया और नंदिता दास की ज़्विगाटो में अभिनय किया. इससे पहले उनका एक नेटफ्लिक्स स्पेशल भी आया था.