logo-image

Nandamuri Tarak Ratna Death: Jr. NTR के कजिन नंदमुरी तारक रत्न का 39 की उम्र में हुआ निधन, कई दिनों से हालत थी गंभीर

बीता दिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद दुख भरा रहा. बता दें कि, जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के कजिन नंदमुरी तारक रत्न का निधन हो गया है.

Updated on: 19 Feb 2023, 08:21 AM

highlights

  • जूनियर एनटीआर के कजिन नंदमुरी तारक रत्न का हुआ निधन
  • नारायण हृदयालय अस्पताल में ली अंतिम सांस
  • दिल का दौरा पडने के बाद 23 दिनों से चल रहा था इलाज 

New Delhi:

बीता दिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद दुख भरा रहा. बता दें कि, जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के कजिन नंदमुरी तारक रत्न (Nandamuri Tarak Ratna) का निधन हो गया है. रत्ना की स्वास्थ्य स्थिति काफी समय से बहुत गंभीर थी और उन्होंने आज बेंगलुरु के नारायण हृदयालय अस्पताल में अंतिम सांस ली. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक रोड शो में 27 जनवरी को दिल का दौरा पड़ने और बेहोश होने के बाद से वह पिछले 23 दिनों से बिस्तर पर थे और इनाक इलाज चल रहा है. तारक रत्न के अंतिम सांस लेने से पहले कुछ दिनों तक उनका बैलून एंजियोप्लास्टी, इंट्रा एओर्टिक बैलून पंप, वासोएक्टिव सपोर्ट और अन्य कार्डियो सेवाओं के साथ इलाज किया गया था.

आपको बता दें कि, नंदमुरी तारक रत्न महज 39 साल के थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी आलेख्य रेड्डी और एक बेटी है.  उनके पिता नंदमुरी मोहन कृष्ण टॉलीवुड में एक प्रसिद्ध सिनेमेटोग्राफर हैं और तारक वयोवृद्ध तेलुगु अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री के पोते हैं. एनटी रामाराव और टॉलीवुड सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण के भतीजे हैं. तेलुगु अभिनेता जूनियर एनटीआर और कल्याण राम उनके चचेरे भाई हैं. 

नंदमुरी तारक रत्न के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्होंने कोदंडारामी रेड्डी के निर्देशन में 2002 की रोमांस फिल्म 'ओकाटो नंबर कुर्राडु' से अपने फिल्मी अभिनय की शुरुआत की और कई अन्य तेलुगु फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें आखिरी बार पर्दे पर पिछले साल 'सारधी' और 'S5 NO Exit' में देखा गया था. उन्होंने 2022 में '9 ऑवर्स' नामक एक वेब सीरीज में अभिनय करके अपना ओटीटी डेब्यू भी किया था. तारक रत्ना को 2009 की फिल्म 'अमरावती' में उनके प्रदर्शन के लिए 'सर्वश्रेष्ठ खलनायक राज्य नंदी पुरस्कार' भी मिला था. 

यह भी पढ़ें - Pathan: सिनेमाघरों में 'शहजादा' की एंट्री के बाद भी 'पठान' का जलवा जारी, की इतनी कमाई

इसके अलावा, तारक रत्न के निधन पर कई हस्तियों ने अपना शोक व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. चैतन्य अक्किनेनी (Chaitanya Akkineni) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "तरकरत्न गरु के निधन पर गहरा दुख हुआ. इस दुख की घड़ी में उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदनाएं."

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने भी शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट लिखा, "#तारकरत्न के असामयिक निधन से स्तब्ध और गहरा दुख हुआ. बहुत जल्द चले गए भाई ... दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं परिवार और प्रियजनों के साथ हैं."

इस बीच, उनके परिवार के सभी सदस्य आज शाम बेंगलुरू अस्पताल पहुंच गए हैं और टॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करना शुरू कर दिया है क्योंकि महाशिवरात्रि के शुभ दिन पर उनका निधन हो गया था. तारक रत्ना का अंतिम संस्कार शाम में महा प्रस्थानम में किया जाएगा.