logo-image

Jiah Khan Case: फैसले के बाद जिया खान की मां ने दिया ये बयान, बेटी को इंसाफ दिलाने उठाएंगी ये कदम

दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान ने महज 25 साल की उम्र में सुसाइड कर ली थी. एक्ट्रेस को उनके मुंबई स्थित घर में मृत पाया गया था.

Updated on: 29 Apr 2023, 11:45 AM

New Delhi:

दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान ने महज 25 साल की उम्र में सुसाइड कर ली थी. एक्ट्रेस को उनके मुंबई स्थित घर में मृत पाया गया था. उनके इस तरह से दुनिया को छोडकर जाने की वजह से पूरे देश भर में शोक का माहौल हो गया था. लेकिन जो सबसे ज्यादा प्रभावित थी, वो थीं जिया की मां राबिया खान. बता दें कि, राबिया खान का मानना है कि उनकी बेटी को आत्महत्या करने के लिए अभिनेता सूरज पंचोली ने उकसाया था. 10 साल से जिया की मां अपनी बेटी के लिए इंसाफ की लडाई लड रही हैं. साथ ही अब, स्पेशल CBI कोर्ट ने आज सूरज पंचोली को उनके ऊपर लगे आरोपो से बरी कर दिया है. 

आपको बता दें कि, आज सूरज पंचोली की स्पेशल CBI कोर्ट में पेशी थी, जहां उनके पक्ष में फैसला सुनाया गया. सीबीआई की अदालत ने अभिनेता सूरज पंचोली को एक्ट्रेस जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप से बरी कर दिया है. अदालत ने पंचोली के खिलाफ सबूतों की कमी का हवाला दिया. 

CBI कोर्ट के फैसले पर राबिया खान का रिएक्शन

फैसला आने के बाद राबिया खान ने मीडिया के साथ बातचीत मे कहा कि, "आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप गया है. लेकिन मेरा बच्चा कैसे मरा? यह हत्या का मामला है...हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाउंगी. "

यह भी पढ़ें - Jiah Khan Suicide Case: जिया खान मामले में सूरज पंचोली को बड़ी राहत, CBI कोर्ट नें 10 साल बाद किया बरी

जिया खान का सुसाइड नोट 

जिनको नहीं बता दें कि, जिया खान ने पंखे से लटककर अपनी जान ली थी और उनके मृत शरीर को उनकी मां राबिया खान ने जिया के जुहु स्थित फ्लैट पर पाया था. जिया के फ्लैट से एक 6 पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें उन्होंने अपने दर्द के बारे में बताया था. साथ ही सूरज पंचोली को लेकर अपनी फीलिंग्स का भी खुलासा किया था.  एक्ट्रेस ने अपने लेटर में लिखा था, "मुझे नहीं पता कि आपसे यह कैसे कहूं लेकिन मैं अभी कह सकती हूं क्योंकि मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है. मैं पहले ही सब कुछ खो चुकी हूं. यदि आप इसे पढ़ रहे हैं तो हो सकता है कि मैं पहले ही जा चुकी हूँ या जाने वाली हूँ. मैं अंदर से टूट चुकी हूं. आप यह नहीं जानते होंगे लेकिन आपने मुझे इस हद तक प्रभावित किया कि मैं आपसे प्यार करने में खुद को खो बैठी. फिर भी तुमने मुझे रोज सताया. इन दिनों मुझे कोई लाइट नहीं दिखती मैं जागना नहीं चाहता. एक समय था जब मैंने अपना जीवन तुम्हारे साथ देखा था, तुम्हारे साथ एक फ्यूचर लेकिन तुमने मेरे सपनों को चकनाचूर कर दिया. मैं अंदर से मरा हुआ महसूस कर रही हूं. मैंने कभी किसी को अपना इतना कुछ नहीं दिया या इतनी परवाह नहीं की. तुमने मेरे प्यार को धोखा और झूठ से लौटा दिया. मैं प्रेगनेंट होने से डरती थी लेकिन मैंने अपने आप को पूरी तरह से दे दिया जो दर्द तुमने मुझे दिया है उसने मुझे हर दिन नष्ट कर दिया है, मेरी आत्मा को नष्ट कर दिया है. मैं खा या सो नहीं सकती या सोच या काम नहीं कर सकती. मैं हर चीज से दूर भाग रही हूं."