logo-image

Jiah Khan Love Story: जब फेसबुक पर जिया को दिल दे बैठे थे सूरज पंचोली, दर्दभरी रही लव स्टोरी

जिया खान और सूरज पंचोली दोनों एक-दूसरे को फेसबुक पर दिल दे बैठे थे. 

Updated on: 28 Apr 2023, 03:20 PM

नई दिल्ली:

Jiah Khan Love Story: 'गजनी' एक्ट्रेस जिया खान (Jiya Khan Suicide Case) केस के मुख्य आरोपी एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Panhcoli) को बरी कर दिया गया है. मामले में पूरे 10 साल बाद मुंबई के सीबीआई कोर्ट की एक स्पेशल सेल ने फैसला सुनाया है. बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को जिया खान का कथित बॉयफ्रेंड कहा जाता है. उन्हीं पर एक्ट्रेस को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगे थे. हालांकि, कपल की लव स्टोरी भी बहुत चर्चा में रही थी. जिया और सूरज दोनों एक-दूसरे को फेसबुक पर दिल दे बैठे थे. 

फेसबुक पर शुरू हुई लव स्टोरी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिया खान और सूरज पंचोली से मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुए थी. जोनों साल 2012 में फेसबुक पर मिले थे. जिया फिल्मों ही नहीं रियल लाइफ में भी काफी ग्लैमरस रही हैं. उनकी खूबसूरती देख सूरज पहली नजर में ही फिदा हो गए थे. फेसबुक पर जिया और सूरज पंचोली की दोस्ती हुई और फिर दोनों के बीच मुलाकातें बढ़ने लगी थी. जल्दी ही दोनों रिलेशनशिप में भी आ गए थे. 

यह भी पढ़ें- फैसले के बाद जिया खान की मां ने दिया ये बयान, बेटी को इंसाफ दिलाने उठाएंगी ये कदम

सूरज पर जान छिड़कती थीं जिया
हालांकि, दोनों फैमिली को भी इस रिलेशनशिप के बारे में सबकुछ पता था. मीडिया में दोनों की वेकेशन फोटोज भी खूब वायरल भी हुई थीं. शुरुआत में जिया सूरज पंचोली पर जान छिड़कती थीं. एक्ट्रेस रेगुलर अपनी डायरी में सूरज के लिए लव लेटर लिखती थीं. दोनों के वॉट्सएप चैट और टेक्स्ट मैसेज पर भी बात होती थी. एक लव लेटर में जिया ने सूरज पर खूब प्यार लुटाया था. एक्ट्रेस के सुसाइड के बाद ये लव लेटर सामने आया था. 

 मैं हमेशा तुम्हारी ही रहूंगी....
इस लेटर में जिया सूरज को अपना पति, बॉयफ्रेंड लवर सबकुछ कहती नजर आई थीं. जिया सूरज को बेइंतहा प्यार करती थीं उन्होंने एक लंबा लेटर लिखा था जिसे हम संक्षिप्त में बता रहे हैं, डियर सूरज, तुम्हारा साथ होना मेरे लिए वरदान की तरह है, दुनिया के सबसे खूबसूरत इंसान मेरी जिंदगी में बने रहने के लिए शुक्रिया. मैं तुम्हें भी वो सब देना चाहती हूं. मैं जानती हूं कि मेरे लिए सिर्फ तुम ही हो, चाहे पति हो, प्रेमी हो, दोस्त या कोई कॉमन मैन. मैं हमेशा तुम्हारी ही रहूंगी. मेरे पास तुम्हे देने के लिए बहुत प्यार है. तुम मेरे ऐंजल बन गए हो." 

बता दें कि, 25 साल की एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून 2013 को मुंबई में अपने घर पर पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया था.