logo-image

जवान के डायरेक्टर एटली को मिला हॉलीवुड से ऑफर, डायरेक्टर ने शेयर की ये बात

जवान में एक्शन सीन्स को कोरियोग्राफ करने के लिए 6 इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर्स ने कोलाब्रेट किया. इंटरव्यू के दौरान, शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर जवान के डायरेक्टर एटली ने बताया कि कैसे उनके टीम प्ले ने हॉलीवुड का ध्यान आकर्षित किया.

Updated on: 24 Sep 2023, 08:12 PM

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार एटली वर्तमान में अपने नवीनतम बॉलीवुड डायरेक्शन, जवान की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं, और यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए तुरंत ब्लॉकबस्टर बन गई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, एटली ने शेयर किया कि जवान देखने के बाद उन्हें हॉलीवुड पेशेवरों से एक टेम्पटिंग ऑफर मिला है. उन्होंने कहा कि कैमरे के सामने वास्तव में कुछ खास बनाने के लिए, आपके अंदर गहरा लगाव होना चाहिए, खासकर उन लोगों के प्रति जिनके साथ आप सहयोग करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

6 इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर्स ने कोलाब्रेट किया

जवान में एक्शन सीन्स को कोरियोग्राफ करने के लिए 6 इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर्स ने कोलाब्रेट किया. इंटरव्यू के दौरान, शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर जवान के डायरेक्टर एटली ने बताया कि कैसे उनके टीम प्ले ने हॉलीवुड का ध्यान आकर्षित किया. उन्होंने कहा, ''हमारी फिल्म में काम करने वाले लोग हॉलीवुड से भी थे. एक्शन डायरेक्टर स्पाइरो रजाटोस ने हमारे साथ काम किया है. जिन्होंने एटली को  हॉलीवुड फिल्मों का ऑफर दिया.

पाथ शोइंग प्रिसिंपल पर काम करते हैं डायरेक्टर एटली 

जवान के निर्देशक एटली ने यह भी बताया कि कैसे प्यार जीवन में उनके पाथ शोइंग प्रिसिंपल के रूप में कार्य करता है और कहा, प्यार के बिना दुनिया में कुछ भी नहीं है. मेरे काम में गणित का कोई फार्मूला नहीं है. मेरा शिल्प प्रेम के बारे में है. अगर मुझे कोई लड़की पसंद है तो मैं उससे शादी नहीं कर सकता. मुझे उससे प्यार हो गया है तो ही मैं उससे शादी करुंगा. इसी तरह, अगर मैं कोई फिल्म बना रहा हूं तो सिर्फ हीरो से ही नहीं, मुझे प्रोड्यूसर से भी प्यार करना होगा. 

लाइफ में प्यार को बहुत ज्यादा वैल्यू देते है डायरेक्टर

उन्होंने आगे कहा, ईमानदारी प्यार के साथ आती है. मैं अपना समय लोगों के साथ बिताता हूं और देखता हूं कि क्या हम वास्तव में मेल खाते हैं और क्या मैं उनसे प्यार कर सकता हूं. उनसे कुछ सीख सकता हूं. अगर कोई मेरे पास आता है और कहता है, 'सर, मैं आपसे प्यार करता हूं, मुझे आपकी फिल्म पसंद है. मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं' बस इतना ही, मैं उन पर विश्वास कर दूंगा.