logo-image

Janhvi Kapoor Mahakaal: महाकाल के दर्शन करने पहुंची जान्हवी कपूर, गुलाबी साड़ी पहन किया भजन-कीर्तन

पहली बार नहीं है कि जान्हवी मंदिर के पास स्पॉट हुई हैं, उन्हें इससे पहले भी कई बार मंदिर में स्पॉट किया गया है, कुछ महीने पहले उन्हें तिरुपति मंदिर के दर्शन करते देखा गया था.

Updated on: 04 Dec 2023, 01:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हाल ही में उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंची हैं.  ANI पर उनका एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा  सकता है, मंदिर में खूब जोर-शोर से भजन कार्यक्रम चल रहा है और उन्हें भक्तों के साथ ताली बजाते देखा जा सकता है, पिंक साड़ी में लाइट मेकअप के साथ तालियां बजाती नजर आईं शहनाज गिल बहुत प्यारी लग रही हैं, उन्होंने मंदिर के लिए ट्रेडिशनल सादा लुक रखा हुआ है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही उन्हें हाथ जोड़े हुए मंदिर के सामने तल्लीन होते देखा जा सकता है. पहली बार नहीं है कि जान्हवी मंदिर के पास स्पॉट हुई हैं, उन्हें इससे पहले भी कई बार मंदिर में स्पॉट किया गया है, कुछ महीने पहले उन्हें तिरुपति मंदिर के दर्शन करते देखा गया था.

घर का वीडियो किया था शेयर

जान्हवी कपूर को अपने पिता बोनी कपूर और बहन ख़ुशी कपूर के साथ समय बिताना पसंद है और हाल ही में एक वीडियो में जान्हवी ने अपने फैंस को मुंबई में अपने भव्य घर का दौरा कराया. घर में पार्टियों के लिए एक विशाल बाहरी स्थान है और अंदरूनी पार्ट व्हाइट कलर में बहुत सुंदर दिखता है. जान्हवी ने याद किया कि उनके लिए घर का मतलब मोगरा की खुशबू, एआर रहमान का संगीत और ढेर सारी हंसी है क्योंकि ये उनकी उस समय की याद दिलाता है जब उनकी मां श्रीदेवी आसपास थीं. 

 

मिस्टर एंड मिसेज माही में आएंगी नजर

जान्हवी ने शेयर किया था कि श्रीदेवी के निधन के बाद परिवार इस घर में चला गया, और कहा कि इस घर ने उन्हें एक नई शुरुआत दी. उन्होंने कहा, "इस घर ने हमें कई मायनों में एक नई शुरुआत दी है और मां भी इस घर में कभी नहीं रहीं लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी एनर्जी हर जगह है क्योंकि मुझे पता है कि वह हमारे लिए यही चाहती थीं."

वीडियो में बोनी कपूर भी नजर आए और उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि श्री देवी यहीं कहीं आसपास हैं.' जान्हवी के काम की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में देखा गया था. वह अगली बार देवारा और मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी.जान्हवी कपूर कल रात मुंबई में एक ज्वेलरी ब्रांड के इवेंट में शामिल हुईं. पपराज़ी पेजों ने अभिनेता की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए, और स्निपेट्स में उन्हें उनकी फिल्म धड़क के ज़िंगाट पर नृत्य करते हुए दिखाया गया है