logo-image

Janhvi Kapoor: जब जान्हवी को पापा ने इस शख्स से बात करने की दी सलाह, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

जान्हवी का एक पैप वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में, रूही एक्ट्रेस को एक  मुस्कान के साथ कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते हुए और एक कार में एंटर करते हुए देखा गया

Updated on: 09 Nov 2023, 07:01 PM

नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा है. वो अपनी एक्टिंग से लेकर सार्वजनिक उपस्थिति तक अपने फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. मिस्टर एंड मिसेज माही एक्ट्रेस (Janhvi Kapoor) को हाल ही में मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा आयोजित दिवाली पार्टी की शोभा बढ़ाते हुए देखा गया था. जहां शाम की पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए थे, वहीं जान्हवी (Janhvi Kapoor)ने हाल ही में काफी मनोरंजक कैप्शन के साथ कुछ अनसीन फोटोज शेयर की हैं.  

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. ये खूबसूरत फोटो मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा आयोजित दिवाली पार्टी की शाम की हैं. कैप्शन में एक्ट्रेस ने अपने पिता बोनी कपूर द्वारा मेलजोल बढ़ाने के लिए कहे जाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया का खुलासा किया और लिखा, "जब पापा कहते हैं तो मैं नीचे आ जाती हूं और मेहमानों के साथ मेलजोल बढ़ाती हूं (उल्टी मुस्कान और कंधे उचकाने वाली महिला इमोजी के साथ)".

जान्हवी ने पहना गोल्डन लहंगा 

पहली फोटो में जान्हवी  (Janhvi Kapoor)मुस्कुराती हुई कार्यक्रम स्थल से बाहर आ रही हैं और दूसरी फोटो में उन्हें कैमरे की ओर हाथ हिलाते हुए देखा जा सकता है. दिवाली शाम के जश्न के लिए, मिस्टर एंड मिसेज माही एक्ट्रेस ने मैचिंग बस्टियर के साथ गोल्डन जलपरी से सजा हुआ लहंगा पहना था. उन्होंने अपने लुक को हैवी मैचिंग ईयररिंग्स और मैचिंग क्लच से एक्सेसराइज़ किया. हेयरस्टाइल के लिए जान्हवी ने अपने लहराते बालों को साइड पार्टीशन के साथ खुला रखा था. 

जान्हवी का एक पैप वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में, रूही एक्ट्रेस को एक  मुस्कान के साथ कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते हुए और एक कार में एंटर करते हुए देखा गया, जहां उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया पहले से ही उनका इंतजार कर रहे थे. अपनी कार में निकलते समय दोनों ने मुस्कुराहट का आदान-प्रदान किया और बातचीत करने लगे.  जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार वरुण धवन के साथ बवाल में नजर आई थीं.

कब रिलीज होगी मिस्टर एंड मिसेद माही?

इसके अलावा, आज, अभिनेत्री ने राजकुमार राव के साथ अपनी अगली अवेटेड फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज डेट भी फैंस को दी है. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है.जान्हवी के पास रोशन मैथ्यू और गुलशन देवैया के साथ 'उलझ' भी पाइपलाइन में है. इसके अलावा, वह जल्द ही जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ देवारा के साथ साउथ में डेब्यू करेंगी