logo-image

Shahid kapoor: ईशान खट्टर ने भाई शाहिद कपूर को क्यों कहा 'बाबा साशा'? जानें वजह

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) अपने भाई शाहिद कपूर (Shahid kapoor) के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

Updated on: 29 Mar 2023, 07:36 PM

मुंबई :

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) अपने भाई शाहिद कपूर (Shahid kapoor) के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. साथ में मजेदार डांस रील बनाने से लेकर अपने दोस्तों के साथ एडवन्चर बाइक ट्रिप पर जाने तक- शाहिद और ईशान कभी भी बड़े भाई-बहनों के लक्ष्यों को पूरा करने में असफल नहीं होते हैं. पिछले महीने शाहिद कपूर के जन्मदिन पर, ईशान ने उनके लिए एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्हें अपना 'बड़ा पेड़' कहा. "मेरा बड़ा पेड़, मैं लंबा या झाड़ीदार हो सकता हूं लेकिन यह सब आपकी छाया और पोषण के कारण है. तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हें हमेशा परेशान करता हूं. हैप्पी बर्थडे बडे मियां @shahidkapoor,”. अब ईशान खट्टर ने कहा कि वह उन्हें पेड़ कहकर बुलाते थे, क्योंकि वह बहुत जड़ और जमीन से जुड़े इंसान हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान, ईशान खट्टर ने शाहिद के साथ अपने बंधन के बारे में बात की और कहा, “वह बहुत ही जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं और वह बहुत गहरा है. वह कौन है इसका एक बहुत बड़ा हिस्सा है, फिर उन्होंने कहा कि वह मजाक में शाहिद को 'बाबा साशा' कहते हैं, और उन्होंने हमेशा उन्हें जांच में रखा है. "हम इसके बारे में बहुत मज़ाक करते हैं, मैं उन्हें 'बाबा साशा' कहता हूं, लेकिन यह वह है जो वह है और वह मेरे जीवन का एक ऐसा व्यक्ति है जो एक सुसंगत पुरुष व्यक्ति की तरह है जिसने मुझे हमेशा नियंत्रण में रखा है. मुझे लगता है कि उन्होंने मेरे प्रति भी बहुत माता-पिता की तरह महसूस किया है क्योंकि उन्होंने मेरे डायपर बदले थे. जब मैं पैदा हुआ था तब वह लगभग 15 साल का था और उसका कोई बड़ा भाई नहीं था. वह कई मायनों में बड़े भाई हैं. लेकिन वह दिल से भी युवा हैं इसलिए हमारे बीच एक बहुत ही अनोखा रिश्ता है.''

ये भी पढ़ें-IPL 2023 : IPL की ओपनिंग सेरेमनी में तमन्ना भाटिया करेंगी परफॉर्म, फैंस हुए उत्सुक

बाइक ट्रिप पर की चर्चा

अपने दोस्तों के साथ अपनी साहसिक बाइक यात्राओं के बारे में बात करते हुए, ईशान (Ishaan Khatter) ने कहा, “हमने इसे अब तक दो बार किया है और यह शायद सबसे रोमांचक लम्हों में से एक है जो हमने साथ में किया है. सड़क पर यात्रा करना बहुत अच्छा है. आप स्थानों को देखना समाप्त कर देते हैं अन्यथा आप कभी नहीं देख पाएंगे. आप किसी सोए हुए छोटे से गाँव में रहते हैं, या किसी ऐसे शहर में रहते हैं जिसके बारे में आपने अपने जीवन में कभी नहीं सुना होगा. अब तक हमने ये यात्राएं विदेशों में की हैं, लेकिन हम और भी बहुत कुछ करने की उम्मीद करते हैं, और यहां भी कुछ जमीन हासिल करने की उम्मीद करते हैं. अपनी टिनेज में, मैंने अपने देश की अच्छी-खासी यात्रा की है, इसलिए मैं अभी भी विदेश यात्रा करके थोड़ा रोमांचित हूं, इसलिए हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें इन बाइक यात्राओं को करने का मौका मिला और इन छोटी-छोटी दिलचस्प जगहों में रहने का मौका मिला, जो आपने कभी भी नहीं की होंगी. इस पिछले साल, हमने फ्रांस के दक्षिण में एक यात्रा की और यह वास्तव में अच्छा था. हमने नौ दिनों की सवारी की. और यह यात्रा करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है."