logo-image

आपके बॉलीवुड स्टार्स कहां और कैसे मना रहे हैं अपना न्यू ईयर!

2016 का साल खत्म होने को है और 2017 आगमन के लिए तैयार है। हर कोई नये साल के आगमन की तैयारियों में जुटा हुआ है।

Updated on: 29 Dec 2016, 08:28 AM

नई दिल्ली:

2016 का साल खत्म होने को है और 2017 आगमन के लिए तैयार है। हर कोई नये साल के आगमन की तैयारियों में जुटा हुआ है। लोग नये साल में कुछ नया और कुछ खास करने के लिए नयी नयी योजनाएं बना रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि आमिर खान, संजय दत्त और सैफ अली खान जैसी बॉलीवुड हस्तियां अपने परिवार के साथ नए साल का स्वागत कैसे करेंगे। तो आइए जानते हैं कि बॉलीवुड की कौन-कौन सी हस्तियां किस तरह नए वर्ष का स्वागत करने वाली हैं-

बॉलीवुड हस्तियां कैसे मानएंगी नये साल के आगमन की खुशियां:

आमिर खान और किरन रॉव अपने बेटे के साथ
आमिर खान और किरन रॉव अपने बेटे के साथ

आमिर खान- देश के सबसे सफल खेल परिवार महावीर सिंह फोगट और उनकी बेटियों के जीवन पर आधारित फिल्म 'दंगल' के लिए तरीफें बटोर रहे आमिर अपनी शादी की सालगिरह और नए साल का जश्न एक साथ पंचगनी में मनाएंगे। आमिर और किरण राव 28 दिसंबर, 2005 के विवाह बंधन में बंधे थे।

सैफ अली खान और करीना कपूर,बेटे तैमूर अली खान के साथ
सैफ अली खान और करीना कपूर,बेटे तैमूर अली खान के साथ

सैफ अली खान, करीना- हाल ही में पिता बने सैफ के लिए नया वर्ष निश्चित तौर पर कुछ ज्यादा ही जश्न वाला होगा और वह अपनी पत्नी करीना कपूर और न्यू बेबी के साथ नये साल का स्वागत घर पर ही स्वागत करेंगे।

संजय दत्त पत्नी मान्यता व बच्चे
संजय दत्त पत्नी मान्यता व बच्चे

संजय दत्त- बॉलीवुड के 'संजू बाबा' जो इस साल पुणे के यरवदा जेल से रिहा हुए, पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए भारत से बाहर जाएंगे।

जैकलीन फर्नाडीज
जैकलीन फर्नाडीज

जैकलिन फर्नाडीज- बॉलीवुड की हॉट हीरोइन और श्रीलंकाई सुंदरी जैकलिन कोलंबों में अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाएंगी।

राधिका आप्टे
राधिका आप्टे

राधिका आप्टे - अपने बेबाक अभिनय से खास पहचान बना चुकीं राधिका इस समय लंदन में हैं और संगीतकार पति बेनेडिक्ट टेलर के साथ नए साल का जश्न मनाएंगी।

यामी गौतम
यामी गौतम

यामी गौतम- चंडीगढ़ की यामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और नए साल के स्वागत के लिए उन्होंने कोई खास योजना नहीं बनाई है।

रैपर हनी सिंह
रैपर हनी सिंह

हनी सिंह- रैपर नई धुन पर काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं और वह परिवार और दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाएंगे।