logo-image

Photos : Hina Khan ने NASA पहुंचकर छुआ चांद, तस्वीर आयी सामने

हिना खान हमेशा से अपनी एक्टिंग के चलते ही चर्चा में रहीं हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वायरल होती उनकी तस्वीरें और वीडियो भी उन्हें सुर्खियों में ले आती हैं.

Updated on: 04 Jan 2023, 02:08 PM

highlights

  • एक्ट्रेस हिना खान पहुंची NASA
  • इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर फैंस को दी जानकारी
  • चांद के टुकड़े को छूते हुए दिखीं एक्साइटेड

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हिना खान हमेशा से अपनी एक्टिंग के चलते ही चर्चा में रहीं हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वायरल होती उनकी तस्वीरें और वीडियो भी उन्हें सुर्खियों में ले आती हैं. लेकिन फिलहाल जो तस्वीरें सामने आयी हैं, वो सबसे अलग हैं. क्योंकि एक्ट्रेस नासा पहुंच गई है, जहां उन्होंने चांद के एक टुकड़े को हाथ भी लगाया. उन्होंने इस एक्सपीरियंस की झलकियां अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं. जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- इस लिबास में दिखीं Hina Khan, देखकर होगा गर्व

यह भी पढ़ें- Hina Khan ने वैन में 5 लोगों को मार गिराया, वीडियो ने मचाया तहलका

एक्ट्रेस ने तस्वीरों के साथ-साथ वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर फैंस के साथ साझा किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कभी वो नासा के सामने एक्साइटेड होती दिख रहीं हैं, तो कभी सेल्फी लेती. इसी तरह उन्होंने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो चांद को टुकड़े को हाथ लगाकर एक्सपीरियंस कर रहीं हैं. इस दौरान वो बहुत उत्सुक दिख रहीं हैं. गौरतलब है कि इसको लेकर एक्ट्रेस ने पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज से जानकारी दी थी कि ये उनकी 'बकेट लिस्ट' में से एक है, जिसे वो 2023 में पूरा कर रहीं हैं. उनकी तस्वीरें देखकर फैंस उन पर गर्व जता रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस न्यू ईयर सेलिब्रेट करने लंदन पहुंची थी. जहां उन्होंने कितनी मस्ती की है, ये उनकी तस्वीरों से साफ पता चल रहा है. जिसमें हिना का काफी क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आयी. 

इसके अलावा उनका बोल्ड लुक भी काफी वायरल हुआ था. जिसमें वो ब्लैक कलर के हाई स्लिट गाउन ड्रेस में दिखाई दी. इसके साथ उन्होंने स्टेटमेंट ईयरिंग्स कैरी की हुई थी और मिनिमल मेकअप कर अपने लुक को पूरा किया था. हिना के इस लुक की फैंस ने काफी तारीफ की थी.