logo-image

Shraddha Kapoor Birthday: एक्टर नहीं बल्कि लेखक हैं श्रद्धा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी, जानें सब कुछ 

Happy Birthday Shraddha Kapoor: मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. यहां जानें एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड का नाम.

Updated on: 03 Mar 2024, 01:30 PM

New Delhi:

Happy Birthday Shraddha Kapoor: बॉलीवुड दिवा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस आज 37 साल की पूरी हो गई हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस को उनके फैंस और करीबी विश कर रहे हैं. इन दिनों श्रद्धा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंची हुई हैं. एक्ट्रेस ने लेखक राहुल मोदी के साथ अपनी हालिया पब्लिक प्रेजेंस से फैंस को सरप्राइज कर दिया. जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में शामिल होने पर इस जोड़े ने सुर्खियां बटोरीं, जिससे उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में अटकलें तेज हो गईं.

राहुल मोदी को डेट कर रही हैं श्रद्धा कपूर
महीनों की अटकलों के बावजूद, श्रद्धा और राहुल ने अब तक अपने रोमांस को छुपाकर रखा था. हालाँकि, हाल ही में देखे गए सीन उनके नजरिए में बदलाव का संकेत देते हैं. एक सूत्र का हवाला देते हुए, मीडिया ने बताया, "वे एक निजी संबंध रखना चाहते हैं, और रिश्ते को सार्वजनिक करने से घबराते नहीं हैं." फिर भी, एक साथ फोटो खिंचवाने की उनकी इच्छा उनके रुख में बदलाव का संकेत देती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Galatta Media (@galattadotcom)

कौन हैं राहुल मोदी?
अपरिचित लोगों के लिए, राहुल , जिन्हें आईएमडीबी पर प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी और श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार जैसी लोकप्रिय फिल्मों के लेखक के रूप में क्रेडिट दिया जाता है. कथित तौर पर, इस जोड़े की लव स्टोरी एक फिल्म के सेट पर शुरू हुई, जो दोस्ती से रोमांस तक बढ़ी. 2022 में, श्रद्धा कथित तौर पर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ ब्रेकअप का सामना कर रही थीं, जब उन्होंने राहुल से मुलाकात की और अपने निजी जीवन की दिशा बदल दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

राहुल मोदी की फिल्में
फिल्म निर्माण की दुनिया में राहुल का सफर शानदार है. मुंबई में जन्मे और पले-बढ़े, उन्होंने प्रतिष्ठित व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट में अपनी शिक्षा प्राप्त की. शुरुआत में अपने परिवार के बिजनेस में शामिल होने के लिए तैयार राहुल का फिल्म मेकिंग के प्रति आकर्षण 2011 में लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा के सेट पर एक प्रशिक्षु के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान पैदा हुआ.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Roshan Gotam (@rroshann_20)

बाद में उन्होंने आकाश वाणी जैसी प्रोजेक्ट्स पर एक सहयोगी निर्देशक के रूप में काम किया. रिपोर्टों से पता चलता है कि फिल्म निर्माण के प्रति राहुल का जुनून बिल्लू बार्बर के गाने मरजानी की शूटिंग के दौरान जागृत हुआ, जिसमें शाहरुख खान और करीना कपूर खान थे.