logo-image

NMACC Day 2: गिगी हदीद ने पूरे किए अपने Bollywood Dreams,वरुण धवन को दिया श्रेय

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर उर्फ ​​NMACC गाला में वरुण धवन का डांस परफॉरमेंस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

Updated on: 02 Apr 2023, 08:02 PM

New Delhi:

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर उर्फ ​​NMACC गाला में वरुण धवन का डांस परफॉरमेंस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. मंच पर डांस करते हुए वह इंटनेशनल स्यार गिगी हदीद को मंच पर ले आए. अभिनेता ने उन्हें उठाया और गालों पर किस भी किया. उनका ऐसा करना कई नेटिजन्स को अच्छा नहीं लगा. साथ ही, लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. वरुण धवन अपने इस हरकत के बारे में पहले ही सैफ कर चुके हैं कि यह पहले से प्लैन्ड था.  हालांकि अब गिगी हदीद ने बॉलीवुड एक्ट्रेस की इस हरकत पर रिएक्ट किया है और उनका यह बयान आपको हैरान कर देगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि, गीगी हदीद को NMACC गाला में बीती रात मंच पर वरुण धवन के साथ देखा गया था. उन्होंने वरुण धवन के साथ परफॉर्म किया और इसके लिए उन्होंने अभिनेता का शुक्रिया अदा भी किया. गिगी हदीद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने प्रदर्शन का एक वीडियो शेयर किया. गिगी ने कैप्शन में लिखा, "@varundvn मैं अपने बॉलीवुड के सपनों को साकार कर रही हूं ." 

इसके अलावा गीगी ने अपनी चिकनकारी साड़ी के बारे में भी बताया, जो उन्होंने कल रात इवेंट में पहनी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक और तस्वीर पोस्ट की, और लिखा, "चिकनकारी साड़ी भारत के लखनऊ क्षेत्र में बनाई गई थी, और इसे बनाने में एक साल का समय लगा. इस पर काम करने वाली प्रत्येक महिला एक अलग सिलाई में माहिर है. धन्यवाद @abujanisandeepkhosla इसके लिए इस लुक की रचना को पहनने का सम्मान!!!"

यह भी पढ़ें - NMACC Day 2: एक फ्रेम में दो उमराव जान, बॉलीवुड का खूबसूरत मिलन

इस बीच, NMACC का गाला इवेंट सभी के लिए सितारों से सजी रात बन गया. अंबानी परिवार के इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में टॉम हॉलैंड, जेंदाया से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, काजोल रेखा समेत कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी.