logo-image

Ganesh Chaturthi 2023: पत्नी पत्रलेखा के साथ राजकुमार राव ने किया बप्पा का वेलकम, शेयर की क्यूट तस्वीरें

स्त्री एक्टर राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने घर से इनसाइड फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने पत्रलेखा के साथ गणेश चतुर्थी मनाई.

Updated on: 19 Sep 2023, 08:12 PM

नई दिल्ली:

Ganesh Chaturthi 2023: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने धूमधाम से गणेश उत्सव का आगाज किया है. एक्टर ने अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ गणेश चतुर्थी के मौके पर बप्पा का स्वागत किया है. इस शुभ अवसर पर कई मशहूर हस्तियों ने गणेश मूर्तियों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इस मौके पर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी गणपति का जश्न मनाया. कपल ने ईको-फ्रेंडली गणेश मूर्ती स्थापित की. सोशल मीडिया पर राजकुमार राव की फोटोज वायरल हो रही हैं. 

स्त्री एक्टर राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने घर से इनसाइड फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने पत्रलेखा के साथ गणेश चतुर्थी मनाई. तस्वीरों में कपल खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद क्यूट लग रहे हैं. दोनों ने एक प्यारी गणेश मूर्ति स्थापित की थी. कैप्शन में, राज ने खुलासा किया कि उन्होंने इस साल इको-फ्रेंडली गणपति का विकल्प चुना. एक्टर लिखा, "गणपति बप्पा मोरया... आप सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं....भगवान गणेश हम सभी पर कृपा करें. #इकोफ्रेंडलीगणपति @पत्रलेखा" गणपति बप्पा मोरैया! सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

राजकुमार राव के अलावा अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर भगवान गणेश से आशीर्वाद मांगते हुए एक वीडियो साझा किया. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "दुख हर्ता, सुख कर्ता, बुद्धि विधाता." न केवल यह दिन बल्कि हर दिन की शुरुआत बप्पा के आशीर्वाद से हो. सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. गणपति बप्पा मोरेया!!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, "आज हम अपने घरों और दिलों में भगवान गणेश का स्वागत करते हैं, वह सभी बाधाओं को दूर करें और हमारे जीवन को खुशी और समृद्धि से भर दें। गणपति बप्पा मोरया! आप सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं"

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पति और बच्चों के साथ फोटोज शेयर करते हुए फैंस को गणशे चतुर्थी की शुभकामनाएं दीं. एक्ट्रेस काफी यूनिक महाराष्ट्रीयन साड़ी में नजर आईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)