logo-image

Fukrey 3 Box Office Collection: फुकरे 3 ने पांचवें दिन पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा, जानें टोटल कलेक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फुकरे 3 (Fukrey 3) ने अपने पांचवें दिन भारत में ₹11.50 करोड़ की कमाई की.

Updated on: 03 Oct 2023, 10:31 AM

नई दिल्ली:

पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और वरुण शर्मा स्टारर फुकरे 3 (Fukrey 3 box office collection) को दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फैंस इसमें सभी कैरेक्टकर की एक्टिंग बेहद पसंद कर रहे हैं, साथ ही फिल्म में पंच लाइन और कॉमेडी के मिक्चर ने एक अलग ही तड़का डाल दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने ₹50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और ₹55 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब है. मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित, यह रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित है.

रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फुकरे 3 (Fukrey 3) ने अपने पांचवें दिन भारत में ₹11.50 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने पहले दिन ₹8.82 करोड़, दूसरे दिन ₹7.81 करोड़, तीसरे दिन ₹11.67 करोड़ और चौथे दिन ₹15.18 करोड़ की कमाई की. भारत में, फुकरे 3 ने रिलीज के बाद से ₹54.98 करोड़ की कमाई की है.  फुकरे और फुकरे रिटर्न्स दोनों ने दर्शकों को खूब पसंद किया और 2013 और 2017 में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुईं. 

तीसरे पार्ट में नजर नहीं आए अली फजल

वहीं एक्टर अली फज़ल, (Ali Fazal) जो हिट फ्रेंचाइजी की पहली दो पार्ट में दिखाई दिए, इसके तीसरे पार्ट में नजर नहीं आए. अली ने पहले एक बयान जारी कर फ्रेंचाइजी से बाहर निकलने की पुष्टि की थी. उन्होंने बताया कि मिर्ज़ापुर 3 सीज़न के शेड्यूल से टकराव होने के कारण उन्होंने फुकरे 3 पर काम नहीं किया. 

फिल्म से अली की अनुपस्थिति पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्टर पुलकित सम्राट ने एएनआई से कहा था, “वास्तव में हम उन्हें बहुत याद करते हैं. प्रमोशन के दौरान या शूटिंग के दौरान भी हम उनके साथ खूब मस्ती करते हैं. वह बहुत दिलचस्प इनपुट भी देते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से अपनी तारीखों और समय के कारण वह पार्ट 3 में नजर नहीं आएंगे.