logo-image

Cannes 2023: अनुष्का शर्मा के कान्स लुक के दीवाने हुए फैंस, देखें तस्वीरें 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Cannes look) कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरु होने से पहले से ही चर्चा  का विषय बनी हुई थीं और लंबे इंतजार के बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल खत्म होने से पहले उन्होंने इस बड़े इवेंट में शिरकत कर ही ली.

Updated on: 27 May 2023, 08:06 AM

New Delhi:

Cannes Film Festival 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया. एक्ट्रेस के फैंस उन्हें कान्स में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार यह पल आ ही गया. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Cannes look) कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरु होने से पहले से ही चर्चा  का विषय बनी हुई थीं और लंबे इंतजार के बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल खत्म होने से पहले उन्होंने इस बड़े इवेंट में शिरकत कर ही ली. साथ ही अब अनुष्का ने अपने कानस लुक से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जो इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा के लुक के बारे में बात करे तो, एक्ट्रेस ने चारों ओर रफल्स के साथ आफ-व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने पर्ल और स्टडेड टियरड्रॉप ईयरिंग्स पहने थे. साथ ही, एक्ट्रेस ने अपने हाथों में अंगूठियां पहनी थीं. इस लुक के लिए उन्होंने डिजाइनर रिचर्ड क्विन गाउन चुना. अनुष्का कान्स में लोरियल को रिप्रेजेंट कर रही थीं और उनके साथ अमेरिकी एक्ट्रेस एंडी मैकडॉवेल और ईवा लोंगोरिया और मैक्सिकन एक्ट्रेस रेनाटा नोटनी भी थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

आपको बता दें कि, अनुष्का शर्मा का कान्स लुक सभी को बेहद स्लेजिंग लगा. साथ ही उनके मिनिमल मेकअप ने भी खूब वाह-वाही बटोरी. 

यह भी पढ़ें - Cannes Film Festival:अनुष्का शर्मा ने कान्स में किया डेब्यू, गाउन में दिखीं बेहद खूबसूरत

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनुष्का शर्मा फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं. यह भारतीय ऐस गेंदबाज झूलन गोस्वामी पर एक बायोपिक है. बता दें कि, एक्ट्रेस ने 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा, अनुष्का के महिला प्रधान फिल्म करने की भी अफवाहें थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को नकार दिया. इसके अलावा अनुष्का ने अब किसी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है.