logo-image

Esha Deol: ईशा देओल ने मां हेमा मालिनी के साथ शेयर की सालों पुरानी फोटो, बोलीं -ये बहुत स्पेशल है

ईशा देओल ने अहाना देओल और हेमा मालिनी के साथ स्टेज पर डांस करते हुए जो थ्रोबैक फोटो पोस्ट की, उसे देखकर फैन्स काफी खुश हुए.

Updated on: 09 Nov 2023, 02:35 PM

नई दिल्ली:

ईशा देओल (Esha Deol) ने 2002 में 'कोई मेरे दिल से पूछे' (Koi Mere Dil se Puche) से एक्टिंग की शुरुआत की और उसके बाद कई फिल्मों में रोल प्ले किया. एक्ट्रेस का अपनी मां हेमा मालिनी (Hema Malini ) और बहन अहाना देओल (Ahana Deol) के साथ करीबी रिश्ता है. हाल ही में, ईशा देओल (Esha Deol) ने अपनी मां और बहन के साथ एक 'विशेष' पुरानी फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने 'डांस बैलेट मीरा' का प्रदर्शन किया था.  ईशा देओल ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की, जिसमें वह 7 साल की उम्र में अपनी मां हेमा मालिनी और बहन अहाना के साथ मंच पर प्रस्तुति दे रही हैं, जो सभी ट्रेनड क्लासिकल डांसर हैं. पुरानी फोटो में मां-बेटी के प्रदर्शन के दौरान डांस करते हुए तीनों को कैद किया गया है.

अपनी मां और बहन अहाना को भी पोस्ट में किया टैग 

जैसे ही ईशा देओल पुरानी यादों में खो गईं, उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में भी लिखा, “यह बहुत खास है, मैं 7 साल की हूं और मेरी छोटी बहन, मेरी मां और मेरी चाची सभी मंच पर डांस बैलेट मीरा का प्रदर्शन कर रही हैं. मीरा बाई का किरदार मेरी मां ने निभाया था, जिसमें मैंने बेबी मीरा का किरदार निभाया था.'' उन्होंने पोस्ट में अपनी मां और बहन अहाना को भी टैग किया. ईशा ने 2002 में 'कोई मेरे दिल से पूछे' से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की. अपनी पहली फिल्म के बाद उन्होंने कई अन्य फिल्मों में रोल प्ले किया, जिनमें अजय देवगन अभिनीत काल, नो एंट्री और धूम शामिल हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

 

फैंस ने लगाई कमेंट्स की झड़ी

ईशा देओल ने अहाना देओल और हेमा मालिनी के साथ स्टेज पर डांस करते हुए जो थ्रोबैक फोटो पोस्ट की, उसे देखकर फैन्स काफी खुश हुए. पुरानी छवि में शास्त्रीय नृत्य के प्रति मां-बेटी की तिकड़ी के साझा जुनून की झलक पेश की गई.  फैंस ने ईशा की पोस्ट पर उत्साहपूर्वक रिएक्शन व्यक्त की, एक ने कमेंट किया, "इतनी सुंदर, बहुत सुंदर, बिल्कुल वाह जैसी लग रही है" और दूसरे ने लिखा, "लाइक मामा लाइक बेबी." अपनी मां और बहन के साथ ईशा की पुरानी फोटो को खूब प्यार और सकारात्मक रिएक्शन मिलीं.इस साल की शुरुआत में, एक्ट्रेस की शॉर्ट फिल्म एक दुआ को 69वें राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड में गैर-फीचर फिल्मों की कैटेगरी में विशेष उल्लेख मिला था. यह फिल्म 2021 में रिलीज़ हुई थी.