logo-image

Emraan Hashmi-Mallika Sherawat: 20 साल बाद हुआ इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत का Reunion, साथ पोज देते आए नजर

Emran Hashmi-Mallika Sherawat: इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने अपनी 20 साल की लड़ाई खत्म की और हाल ही में एक इवेंट में गर्मजोशी से गले मिले. यहां बताया गया है कि नेटिज़ंस ने उनके रियूनियन पर कैसे रिएक्शन दिए.

Updated on: 12 Apr 2024, 10:24 AM

New Delhi:

Emran Hashmi-Mallika Sherawat: इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत को एक समय बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में गिना जाता था. दोनों ने फिल्म मर्डर (Murder) में अपनी शानदार केमिस्ट्री से स्क्रीन पर आग लगा दी और उनके बेहद हॉट सीन शहर में चर्चा का विषय बन गए. हालाँकि, इमरान और मल्लिका के बीच एक झगड़ा हुआ जिससे उनके रिश्ते में खटास आ गई, क्योंकि वे एक-दूसरे के नाम पर गंदगी उछालने से नहीं कतराते थे.

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच 20 साल पुरानी लड़ाई खत्म हो गई है
ऐसा लग रहा है कि इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने अपनी कुख्यात लड़ाई के 20 साल बाद दुश्मनी को खत्म करने का फैसला किया है. बीती बातों को भुलाकर, मुंबई में फिल्म निर्माता आनंद पंडित की बेटी की शादी के रिसेप्शन में दोनों का रियूनियन हुआ. 11 अप्रैल, 2024 को, इमरान और मल्लिका को एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाते हुए देखा गया और रेड कार्पेट पर एक साथ पोज़ भी दिया गया. जहां मल्लिका ने प्लंजिंग नेकलाइन वाला शानदार गुलाबी रंग का गाउन चुना, वहीं इमरान काले पैंटसूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे.

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के रियुनियन पर नेटिजंस के रिएक्शन
इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में इमरान और मल्लिका को शरमाते हुए देखा गया क्योंकि पैपराज़ी उनके लिए तैयार थे. इसके अलावा, उनके फैन 20 साल की लड़ाई के बाद इस प्रतिष्ठित ऑनस्क्रीन जोड़ी को एक साथ देखकर बहुत खुश थे. एक यूजर ने कमेंट किया, "ओएमजी ..लंबे समय के बाद..." एक अन्य ने लिखा, "पॉपुलर जोड़ी...कोई भी कभी नहीं भूल सकता." इस बीच, एक तीसरे नेटिज़न ने लिखा, "मोस्ट अवेटेड रियूनियन."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जब इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत को कहा 'सबसे खराब किसर'
यह सब मल्लिका शेरावत के बारे में इमरान हाशमी के कंट्रोवर्शियल कमेंट से शुरू हुआ, जिसने मल्लिका को नाराज कर दिया. जब उन्होंने बॉलीवुड के सबसे कंट्रोवर्शियल शो 'कॉफ़ी विद करण' में अपनी शुरुआत की, तो इमरान से उनके सबसे अच्छे और सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किस का नाम बताने के लिए कहा गया. उसी का जवाब देते हुए, एक्टर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि उनका सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किस उनकी मर्डर को-स्टार, मल्लिका शेरावत के साथ था, जबकि फिल्म मर्डर 2 में जैकलीन फर्नांडीज एक बेहतर किसर थीं.