logo-image

Eid 2023 : Sumbul Touqeer ने नए घर में मनाई ईद, Heena Khan ने कश्मीर में की पार्टी

ईद (Eid 2023 ) के जश्न में हर किसी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. तो भला टीवी इंड्रस्टी कैसी पीछे रहती ? छोटे पर्दे के कलाकारों ने ईद को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Updated on: 23 Apr 2023, 07:30 AM

नई दिल्ली :

ईद (Eid 2023 ) के जश्न में हर किसी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. तो भला टीवी इंड्रस्टी कैसी पीछे रहती ? छोटे पर्दे के कलाकारों ने ईद को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बहू से बेब्स बनीं देवोलीना भट्टाचार्य ने पति संग अपनी पहली ईद एंजॉय की. वहीं प्रेग्नेंट दीपिका कक्कड़ ने अपने परिवार और आने वाले बच्चे के साथ इस त्योहार को खास बनाया. इसके अलावा जैस्मीन भसीन, अली गोनी और हिना खान की इनसाइड तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया दिया है. तो चलिए आपको हम एक-एक करके टीवी सेलिब्रेटिज की इनसाइड तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं. 

यह भी पढ़ें : Parineeti Chopra Wedding: आखिरकार शादी की खबरों पर बोलीं परिणीति, बताए अपने वेडिंग प्लान

छोटे पर्दे  की Eid -

देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने पति  शहनवाज शेख के साथ फोटो साझा की, जिसमें दोनों एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'हमारी तरफ से सभी को ईद मुबारक.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

दीपिका कक्कड़ ने भी अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस एथनिक लुक में काफी ज्यादा प्यारी लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

एक्ट्रेस हिना खान तो इस समय कश्मीर की खूबसूरत वादियों में एंजॉय कर रही हैं, जहां उन्होंने अपनी ईद भी मनाई. बता दें हिना ने कश्मीर से ही फोटो और वीडियो शेयर करते हुए सभी को ईद की मुबारकबाद दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

सुम्बुल तौकीर खान ने भी अपने अंदाज में ईद मनाई. उन्होंने परिवार और अपनी कुछ तस्वीरों के साथ फैंस को ईद की बधाई दी, जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumbul Touqeer (@sumbul_touqeer)

सुजैन खान ने अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी और उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ ईद एंजॉय की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. लोगों को गोनी परिवार काफी ज्यादा पंसद आया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें :  Priyanka Chopra Viral Video: प्रियंका के लिए पैपराजी बनें पती निक जोनस, सेट किए कपल गोल्स