logo-image

क्या सच में रवीना टंडन ने शाहरुख खान के साथ नहीं की ये चार फिल्में, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह

Raveena Tandon : हाल ही में रवीना टंडन ने खुलासा किया कि उन्होंने शाहरुख खान की लीड रोल वाली ये चार फिल्मों से किनारा कर लिया है. एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह भी बताई.

Updated on: 02 Feb 2024, 05:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड 90 के दशक की सुपरस्टार रवीना टंडन इन दिनों अपनी  वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग को लेकर सुर्खियों में हैं, अपनी सीरीज कर्मा कॉलिंग के प्रचार के दौरान, रवीना टंडन ने खुलासा किया कि 90 के दशक में, वह शाहरुख खान के साथ चार फिल्मों में काम करने के लिए सहमत हुई थीं, लेकिन हर एक में उन्हें कई मुद्दों का सामना करना पड़ा. रवीना ने यह भी बताया कि उन्हें यश चोपड़ा की फिल्म डर में शाहरुख के साथ जूही चावला द्वारा निभाई गई भूमिका की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार करने का फैसला किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

इस वजह से रवीना ने नहीं की शाहरुख खान के साथ फिल्म 

हाल ही में एक बातचीत के दौरान रवीना टंडन ने शाहरुख खान को देखभाल करने वाला व्यक्ति बताया, रवीना ने कह कि वे एक बार चार फिल्मों में एक साथ काम करने के लिए सहमत हुए थे, लेकिन दुर्भाग्य से, उन्हें कभी भी एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देने का अवसर नहीं मिला. जैसा कि उन्होंने अनुमान लगाया था. उन्होंने बताया कि निर्देशक के निधन के कारण एक फिल्म रद्द कर दी गई थी. उन्होंने दूसरी फिल्म इसलिए छोड़ दी क्योंकि वह वेशभूषा से संतुष्ट नहीं थीं. उन्होंने आगे कहा, हमने ज़माना दीवाना किया लेकिन उसमें भी देरी हो गई. डर एक ऐसी चीज़ थी जिसकी पेशकश मुझे की गई थी लेकिन मैंने कदम पीछे खींच लिए.

शाहरुख खान के लिए एक इम्पॉटेंट थी फिल्म डर

डर शाहरुख खान के लिए एक इम्पॉटेंट रोल थी, जिसमें मेंटल बिमारी से जुझ रहे  एक विलेन की भूमिका निभाई गई थी, जो जुनूनी रूप से जूही चावला के करेक्टर, किरण का पीछा करता है. एएनआई से पहले बातचीत में रवीना ने शाहरुख खान की फिल्म 'डर' से बाहर होने का कारण बताया था. उन्होंने कहा था कि हालांकि डर में सीन अश्लील नहीं थे, लेकिन पहले के कुछ ऐसे सीन थे जिन्होंने उन्हें असहज कर दिया था. उन्होंने कहा, 'डर सबसे पहले मेरे पास आया था, हालांकि यह अश्लील नहीं था, लेकिन पहले डर में कुछ सीन थे, जिन्हें लेकर मैं सहज नहीं थी.

रवीना टंडन का वर्क फ्रंट

मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस पर डिज्नी + हॉटस्टार पर अपनी शुरुआत की. रुचि नारायण द्वारा निर्देशित इस शो में रवीना टंडन, वरुण सूद, नम्रता शेठ और विक्रमजीत विर्क प्रमुख भूमिका में हैं. रवीना सीरीज़ में इंद्राणी कोठारी के रूप में दिखीं. इसके अलावा, रवीना वेलकम सीरीज़ की तीसरी किस्त, वेलकम टू द जंगल में स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म लंबे ब्रेक के बाद अक्षय कुमार के साथ उनकी रीयूनियन का प्रतीक है.