logo-image

Dharmendra birthday 2023: फैंस और पैप्स के साथ धर्मेंद्र ने काटा अपना बर्थ-डे केक, सनी देओल ने लुटाया प्यार

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज अपना 88वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर उन्हें अपने फैंस और मीडिया के सामने केक काटते हुए देखा गया.

Updated on: 08 Dec 2023, 03:35 PM

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र बॉलीवुड में सबसे टैलेंट और सबसे रिस्पेक्ट एक्टर में से एक हैं. स्टार ने न केवल इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत को साबित किया है. बल्कि खुद को सुपरस्टार के रूप में भी स्टेबल किया है.अभिनेता आज अपना 88वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर धर्मेंद्र का परिवार और उनके प्रशंसक उनका जन्मदिन मनाने के लिए उनके घर पहुंचे, इस दौरान अभिनेता को एक बड़ा सा केक काटते हुए देखा गया. शुक्रवार की सुबह, धर्मेंद्र अपने बेटे सनी देओल के साथ अपने फैंस और मीडिया के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए बाहर निकले. उन्हें एक बड़ा केक काटते हुए देखा गया. इस दौरान उनके फैंस ने उन पर फूलों की बारिश की.

अपने फैंस की मौजूदगी में धर्मेंद्र ने काटा जन्मदिन का केक

पपराज़ी द्वारा साझा की गई तस्वीरों और वीडियो में, धर्मेंद्र को एक विशाल केक के पीछे खड़े देखा जा सकता है, जो उनके फैंस द्वारा लाया गया था. उन्होंने काली पैंट के साथ जंग रंग की शर्ट और मैचिंग टोपी पहनी हुई थी. इस दौरान सनी देओल उनके बगल में खड़े थे और बेज पैंट के साथ नीली शर्ट में नजर आए. जैसे ही बॉलीवुड के ही-मैन ने जन्मदिन का केक काटा, सनी देओल और दिग्गज अभिनेताओं के प्रशंसक तालियां बजाते और जन्मदिन का गीत गाते नजर आए.

सनी देओल ने अपने पिता को केक का हिस्सा खिलाया

फैंस ने भी दिग्गज अभिनेता पर फूलों की वर्षा की. सनी देओल ने केक का एक छोटा सा हिस्सा लिया और अपने पिता को खिलाया. धर्मेंद्र हाथ जोड़कर मीडिया के साथ-साथ अपने फैंस का भी प्यारा सा जेस्चर दिखाते हुए मीडिया और फैंस का स्वागत करते नजर आए.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें- Fighter Teaser Out: फाइटर का टीजर हुआ रिलीज, ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

काम के मोर्चे पर, धर्मेंद्र हाल ही में करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था, जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और जया बच्चन भी लीड रोल में हैं. यह अगले साल 2023 अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं. इसके अलावा वह 'अपने 2' का भी हिस्सा हैं. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देऑल, बॉबी देऑल और करण देऑल भी होंगे. जिसके रिलीज होने अभी कोई ऑफिशियल अनांसमेंट हुआ है.