logo-image

Pathaan latest poster out : Deepika ने बंदूक के बजाय अपने लुक से लोगों को किया 'किल', Shahrukh- John का दिखा ये अंदाज

फिल्म 'पठान' (Pathaan) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. जिसमें शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्म को लेकर जहां एक तरफ कंट्रोवर्सी हो रही है.

Updated on: 09 Jan 2023, 01:15 PM

highlights

  • 'पठान' का लेटेस्ट पोस्टर हुआ आउट
  • दीपिका ने बंदूक के साथ दिखाया किलर लुक
  • शाहरुख और जॉन का दिखा जबरदस्त अंदाज

नई दिल्ली:

Pathaan latest poster out : फिल्म 'पठान' (Pathaan) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. जिसमें शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्म को लेकर जहां एक तरफ कंट्रोवर्सी हो रही है. वहीं, तमाम फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं. इस बीच हाल ही में फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर्स आउट किए गए हैं. जिसमें शाहरुख और जॉन का किलर लुक देखने को मिला है. जबकि दीपिका अपने लुक से ही कहर ढाती दिख रहीं हैं. उनके ये पोस्टर्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Pathaan पर विरोध है बरपा, Shahrukh Khan का 'भूत' भी है एक वजह!

पोस्टर्स को यश राज फिल्म्स के ट्वीटर हैंडल से अलग-अलग शेयर किया गया है. शाहरुख इस दौरान शर्ट पहने और खून से लथपथ हाथ में गन लिए दिख रहे हैं. उनके हाथ में हथकड़ी भी देखी जा सकती है, जो एक तरफ से टूटी हुई है. शाहरुख के चेहरे पर भयंकर गुस्सा देखने को मिल रहा है. 

दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें, तो पोस्टर में वो ब्लू कलर की बैकलेस हाई स्लिट ड्रेस में दिख रहीं हैं. उन्होंने दोनों हाथों में गन ली हुई है. पोस्टर में उनका बोल्ड अंदाज लोगों को आकर्षित कर रहा है. 

अब बात तीसरे लीड एक्टर जॉन अब्राहम के लुक की कर ली जाए, तो वो ब्लैक आउटफिट में कंधे पर रॉकेट लॉन्चर रखकर फायर करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनके हाथ पर टैटू है. उनके लुक को देखकर लोग उनके रॉ एजेंट होने के कयास लगा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- बजरंग दल ने की Pathaan की धुलाई, रिलीज पर तेवर दिखाने की दी धमकी

आपको बता दें कि स्टार्स के पोस्टर्स तो आज रिलीज किए गए हैं. वहीं, ट्रेलर को कल रिलीज किए जाने की तैयारी है. जिसकी याद यश राज फिल्म्स ने अपने ट्वीट से भी दिलाई है. वहीं, फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी, 2023 तय की गई है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी. जिसके बाद सामने आने वाली लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने लायक होंगी, क्योंकि फिल्म (Pathaan controversy) को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है.