logo-image

Deepika Padukone Vacation: लंदन में सहेलियों के साथ वेकेशन मना रही हैं दीपिका, शेयर की तस्वीरें 

दीपिका लंदन में वेकेशन मनाने के लिए निकल गई हैं. एक्ट्रेस की वेकेशन से अब कुछ तस्वीरें सामने आई हैं,जिन्हें देख ऐसा लग रहा है कि वह अपनी सहेलियों के साथ एंजॉय कर रही हैं.

Updated on: 01 Dec 2023, 02:12 PM

New Delhi:

Deepika Padukone Vacation: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जब भी बाहर निकलती हैं तो सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. गुरुवार को उन्हें पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया था. साथ ही अब ऐसा लग रहा है कि वह लंदन में वेकेशन मनाने के लिए निकल गई हैं. एक्ट्रेस की वेकेशन से अब कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देख ऐसा लग रहा है कि वह अपनी सहेलियों के साथ एंजॉय कर रही हैं.लंदन में रहते हुए, वह अपने सबसे अच्छे दोस्तों से मिलीं और उनके साथ समय बिताया. एक्ट्रेस की ये वेकेशन फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

दीपिका पादुकोण ने अपने दोस्तों के साथ लंदन के रेस्तरां में खाना खाया

दीपिका पादुकोण अपनी सबसे अच्छी दोस्त स्नेहा रामचंदर और दिव्या नारायण के साथ लंदन के एक बढ़िया डाइनिंग रेस्तरां में जाकर बेहद खुश लग रही थीं.फाइटर एक्ट्रेस ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आउटिंग की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में दीपिका अपने दोस्तों के साथ लंदन की सड़कों पर सेल्फी के लिए पोज देते हुए अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेर रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

अगली तस्वीर में वह रेस्टोरेंट के बाहर अपने दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.एक्ट्रेस ने बैगी जींस के साथ एक सफेद हुडी पहनी थी और इसके ऊपर एक लंबा ब्राउन कोट पहना था.उन्होंने अपने बालों को पीछे की ओर जूड़े में बाँधा हुआ था.तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में एक इमोजी डाला और अपने दोस्तों को टैग किया.

यह भी पढ़ें - Animal Review: एनिमल को आलिया भट्ट और नीतू कपूर से मिला जबरदस्त रिव्यू, रणबीर कपूर के सपोर्ट में आई नजर 

दीपिका पादुकोण की पोस्ट पर एक कमेंट में लिखा था, “अच्छी लग रही हैं महिलाएं! और रेस्तरां का अच्छा ऑप्शन :)'' एक अन्य ने लिखा, ''आपकी फ्रेंडशिप गोल्स हैं.'' एक अन्य फैन ने लिखा, "अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ अपने समय का आनंद लें."

लंदन के रेस्ट्रां में आईं नजर

इस बीच, दीपिका की दोस्त ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें रेस्तरां में टेबल के चारों ओर बैठे तीनों बेस्टीज को दिखाया गया. इसके अलावा रेस्टोरेंट के एग्जीक्यूटिव शेफ सुरेंद्र मोहन ने भी दीपिका पादुकोण के साथ तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने लिखा, “आपसे मिलकर और आपका स्वागत करके बहुत अच्छा लगा @दीपिकापोडुकोण. मुझे बहुत खुशी है कि आपने @JamavarLondon के डिनर का आनंद लिया. जल्द ही फिर से आपका स्वागत करने के लिए एक्साइटेड हूं.” 

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट

दीपिका अगली बार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में दिखाई देंगी.सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस के वीकेंड के दौरान रिलीज होगी.यह फिल्म दीपिका और ऋितिक के पहले ऑन-स्क्रीन सहयोग का प्रतीक है. इस बीच, उनके पास रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी है, जहां वह शक्ति शेट्टी नामक एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी. पीकू एक्ट्रेस नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी में भी दिखाई देंगी जिसमें प्रभास और अमिताभ बच्चन भी हैं.