logo-image

Crew Song: दिलजीत के रॉकिंग ट्रैक पर करीना-तब्बू और कृति ने बिखेरे जलवे, देखें VIDEO

Crew Trailer: हाल में क्रू का मजेदार ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे देखकर दर्शकों में इसे लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

Updated on: 05 Mar 2024, 01:59 PM

नई दिल्ली:

Crew song Naina Out:  बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapooor), कृति सेनन (Kriti Sanon), तब्बू (Tabu) स्टारर फिल्म क्रू काफी चर्चा में है. ट्रेलर रिलीज के बाद से इसने दर्शकों में दिलचस्पी बढ़ा दी है. फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो गया है. इसे पंजाबी रॉकस्टार दिलजीत दोसांझ ने गाया है. फिल्म के पहले ट्रैक पर सभी दीवा थिरकती और जलवे बिखरेती नजर आ रही हैं. क्रू के पहले गाने का नाम 'नैना' (Naina Song) है. इसमें करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन बेहद बोल्ड और स्टाइलिश लुक्स में नजर आ रही हैं. उनकी हॉटनेस देखकर दर्शकों का दिल पिघल जाएगा. वहीं दिलजीत दोसांझ भी गजब ढा रहे हैं. बादशाह के रैप से सजे इस गाने को आप लूप पर सुनेंगे. 

शानदार है फिल्म का पहला ट्रैक
करीना कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल पर गाने को रिलीज किया है. उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन दिया, साल के सबसे हॉट ट्रैक पर हॉटनेस और रिदिम बढ़ाने के लिए तैयार हो जाइए! सिज़लिंग ट्रैक नैना में दिलजीत दोसांझ और रैपर बादशाह की जोड़ी नजर आ रही है. वीडियो में फिल्म की तीनों लीड हीरोइन करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की शानदार तिकड़ी के जलवे भी शामिल है. गाने में तब्बू का ग्लैमरस अंदाज आपके होश उड़ा देगा. वहीं करीना कपूर हमेशा की तरह बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. कृति सेनन अपने सिफरा रोबोटिक लुक से गदर मचा रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

29 मार्च को रिलीज होगी क्रू
गाने को देखकर फिल्म में ग्लैमर, मस्ती, कॉमेडी और रोमांच का अंदाजा लगाया जा सकता है. ट्रेलर में हम पहले गी देख चुके हैं कि दिलजीत दोसांझ भी इसमें अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा का भी कैमियो रोल है. फिल्म इसी साल 29 मार्च 2024 को रिलीज़ होने वाली है. 

राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन में बनी क्रू एक मस्ती और हंसी से भरी रोलरकोस्टर राइड जैसी लगती है. शोभा कपूर, अनिल कपूर, एकता आर कपूर और रिया कपूर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म की तारीफ ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भी कर चुकी हैं.