logo-image

Bharti Singh में नहीं हैं मां वाले गुण! लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी कॉमिक टाइमिंग के चलते जानी जाती हैं. वो लाफ्टर क्वीन के तौर पर मशहूर हैं. लेकिन फिलहाल उन्होंने अपने बच्चे को लेकर कुछ ऐसा बयान दे डाला है, जिसके चलते वो चर्चा में आ गईं हैं.

Updated on: 29 Aug 2022, 01:08 PM

नई दिल्ली:

भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी कॉमिक टाइमिंग के चलते जानी जाती हैं. वो लाफ्टर क्वीन के तौर पर मशहूर हैं. लेकिन फिलहाल हम उनकी प्रोफेशनल लाइफ नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ की बात करेंगे. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने बच्चे को लेकर कुछ ऐसा बयान (Bharti Singh latest statement) दे डाला है. जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि भारती सिंह में मां वाले कोई गुण नहीं हैं. इस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है.  आज हम इस आर्टिकल में इसी पर बात करने वाले हैं. 

गौरतलब है कि भारती (Bharti Singh on his son) ने अपने बेटे को जन्म देने के कुछ ही समय बाद काम शुरू कर दिया. ऐसे में तमाम लोगों ने उन पर तरह-तरह के सवाल उठाए. जिस पर हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बात की. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे वो अपने बच्चे का ख्याल रखती हैं. और इन्हीं वजहों से वो अपने बच्चे को अकेला छोड़ने के लिए बिल्कुल भी बुरा महसूस नहीं करती. 

भारती (Bharti Singh interview) ने कहा, "मेरा बच्चा घर पर अकेला नहीं है. मेरा परिवार, दो सहायक, हर्ष का परिवार, मेरी भतीजी मुझे सपोर्ट करने के लिए हमेशा खड़े हैं. मैंने बच्चे पर निगरानी रखने के लिए कैमरा भी लगाया हुआ है. वह सुरक्षित हाथों में है, इसलिए मैं उसे घर पर छोड़ने के बारे में परेशान नहीं हूं."

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि अगर वो पैसे न कमाती तो अपने बच्चे के लिए ये सुविधाएं भी न कर पाती. उन्होंने कहा, “मुझे यह भी लगता है कि अगर मैंने काम नहीं किया होता या पैसा नहीं कमाए होते, तो हम घर पर ऐसी सुविधाएं नहीं दे सकते थे. इस बार मैं अकेले शो को होस्ट कर रहीं हूं, इसलिए हर्ष (Bharti Singh Harsh Limbachiyaa) उसका ख्याल रखने के लिए आसपास होगा.” भारती का ये बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिस पर जहां कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग उनके लिए नेगेटिव कमेंट्स भी कर रहे हैं.