logo-image

Ram Charan Birthday : चिरंजीवी ने बेटे राम चरण को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, फैंस ने कहा - गर्व है...

राम चरण (Ram Charan) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर आज 38 साल के हो गए हैं. हर कोई उन्हें जन्मदिन (Ram Charan Birthday)की शुभकामनाएं भेज रहा है, तो भला पिता चिरंजीवी केसे पीछे रहते.

Updated on: 27 Mar 2023, 04:38 PM

नई दिल्ली :

Ram Charan Birthday : राम चरण (Ram Charan) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर आज 38 साल के हो गए हैं. हर कोई उन्हें जन्मदिन (Ram Charan Birthday) की शुभकामनाएं भेज रहा है, तो भला पिता चिरंजीवी केसे पीछे रहते. एक्टर ने अपने लाडले बेटे की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, 'प्राउड ऑफ यू नन्ना.. @AlwaysRamCharan हैप्पी बर्थडे.' बेटे और पिता की इस पोस्ट ने लोगों का दिल जीत लिया है. चिरंजीवी द्वारा साझा की गई फोटो में देखा जा सकता है कि वो राम चरण के गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. जैसे ही लोगों ने यह तस्वीर देखी वो अपने रिएक्शन शेयर करने लगे.

यह भी पढ़ें : Arjun Kapoor Viral Post : अर्जुन कपूर ने शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर कही ये बात, मचा बवाल

 पोस्ट पर फैंस की प्रतिक्रिया -

एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, 'हमें अपनी इंडस्ट्री में आपको और आपके बेटे रामचरण को पाकर गर्व है, सर वर्ल्ड मैप पर तेलुगु सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने के लिए आगे बढ़ते रहें.' एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा, 'लव यू बॉस. हमें आप दोनों के फैन होने पर गर्व है.  #Gamechanger फिल्म वुन्नातुंधी के लुक्स में से एक है.' 

आपको बता दें कि हाल ही में राम चरण ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म का टाइटल साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी नई फिल्म का नाम गेम चेंजर है. हालांकि पहले इस फिल्म का नाम RC 15 था. गेम चेंजर शंकर की पहली तेलुगू फिल्म है. फिल्म की कहानी कार्तिक सुब्बाराज द्वारा लिखी गई है और थमन एस द्वारा म्यूजिक दिया गया है. कियारा आडवाणी और राम चरण के अलावा, फिल्म में अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, नवीन चंद्र, नासर, समुथिरकानी और रघु बाबू भी हैं. फिल्म में राम चरण फिल्म दोहरी भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़ें : World Theatre Day 2023 : इस वजह से है वर्ल्ड थिएटर डे लोगों के लिए खास, जानें वजह