logo-image

Cannes 2023: चप्पल पहनकर कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाऊंगी, अदिती राव हैदरी ने क्यों कहा ऐसा?

अदिति राव हैदरी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. उन्होंने दूसरी बार कान्स में शामिल होकर भारत को रिप्रेजेंट किया था.

Updated on: 27 May 2023, 04:40 PM

नई दिल्ली:

Aditi Rao Hydari At Cannes 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival 2023) को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस येलो लुक और खूबसूरती से दुनिया भर में छा गई हैं. अदिति का कान्स लुक फैंस को भी काफी पसंद आया था. वो क्लासी और क्वीन लुक में रेड कार्पेट पर उतरी थीं. इस बीच अदिति ने दूसरी बार कान्स में शिरकत करने के अपने एक्सपीरियंस पर बात की है. लेटेस्ट इंटरव्यू में अदिति ने कान्स पर बात करते हुए यह तक कह दिया को एक दिन चप्पल पहन रेड कार्पेट पर चलना चाहती हैं. 

अदिति से जब उनके इस साल के फेवरेट कान्स लुक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जेनिफर लॉरेंस का नाम लिया. उन्होंने कहा, “मैंने जेनिफर लॉरेंस को रेड कार्पेट पर चप्पल पहनकर वॉक करते देखा था, ये बहुत पावरफुल मैसेज था. इसने मुझे 2012 में कही गई बातों की याद दिला दी. मैं अपनी फिल्म ‘लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’ के प्रमोशन के लिए इवेंट में हील्स पहनकर चलते समय लड़खड़ा रही थी. तब मैंने फैसला किया था कि एक दिन मैं जूते या चप्पल पहनकर रेड कार्पेट पर चलूंगी. सच में जेनिफर को ऐसा करते देख मेरा दिल खुश हो गया. मैं भी एक दिन कान्स फिल्म फेस्टिवल में चप्पल पहनकर रेड कॉर्पेट पर चलना चाहूंगी."

अदिति राव हैदरी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. उन्होंने दूसरी बार कान्स में शामिल होकर भारत को रिप्रेजेंट किया था. इसके अलावा अदिति L'Oréal Paris की ब्रांड एंबेसडर भी हैं. अदिति ने कहा, "कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाना बहुत अच्छा लगता है, और हालांकि मैं यहां दूसरी बार आई हूं, लेकिन मैं अभी भी इसके लिए नई हूं. भले प्रेशर कम हो गया हो लेकिन मज़े करना और जश्न मनाना ज़रूरी है. मैं मल्टीटास्किंग कर रही थी. मैं फ्लाइट में चढ़ने से पहले तक शूटिंग कर रही थी. मेरे पास सोने तक का टाइम नहीं था. यहां तक की ड्रेसेज की फिटिंग या किसी भी तैयारी के लिए मेरे पास वक्त नहीं था, लेकिन मेरे पास एक शानदार टीम है जिन्होंने मेरे सपनों को पंख दिए." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

यहां अदिति ने यह भी कहा कि उनका कान्स डेब्यू काफी अच्छा रहा था और पहली बार में ज्यादा प्रेशर था. एक्ट्रेस ने कहा, "दूसरों की नज़र में, हम हमेशा गलतियां कर रहे हैं, लेकिन हम अपना जीवन उस तरह से नहीं जी सकते जो दूसरे हमारे बारे में सोचते हैं." पिछले साल की तरह, इस साल भी, मेरा इरादा बस ये था कि मेरा लुक बेस्ट हो...मैंने क्या पहना है, मैंने सोचा 'कान्स रेड कार्पेट' की भारी उम्मीदों से डरना नहीं है बल्कि इसे एंजॉय करना है."