logo-image

Ambani Pre-Wedding: जामनगर में अंबानी परिवार संग झूम उठे सेलेब्स, जश्न मनाते हुए वीडियो वायरल

शाहरुख खान, करीना कपूर, सैफ अली खान, सुहाना खान, अनन्या पांडे और अन्य लोग दिलजीत दोसांझ के साथ स्टोज पर शामिल हुए, जब उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट में परफॉर्मेंस दी.

Updated on: 03 Mar 2024, 08:59 AM

New Delhi:

Viral Vidoes From Ambani Pre-Wedding: जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के जश्न से कई तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पहले दिन की शुरुआत एक जीवंत कॉकटेल पार्टी के साथ हुई, जो रिहाना के मनमोहक प्रदर्शन से रोमांचित हो गई और आने वाले एक फेस्टिवल के लिए स्टेज तैयार हो गया. जैसे ही फेस्टिवल दूसरे दिन भी जारी रहा, बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी प्रेजेंस से म्यूजिक नाइट की शोभा बढ़ाई. यह शाम दिलजीत दोसांझ के शानदार प्रदर्शन के साथ नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई, जिनकी एनर्जी ने दर्शकों का दिल जीत लिया. स्टेज पर उनके साथ बॉलीवुड आइकन शाहरुख खान, उनकी बेटी सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा भी मौजूद थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

दिलजीत दोसांझ के परफॉर्मेंस पर शाहरुख, सुहाना, अनन्या और अन्य लोग झूम उठे
सोशल मीडिया पर आए एक वायरल वीडियो पल को कैद करता है जब दिलजीत दोसांझ स्टेज पर आते हैं और अपने चार्टबस्टर गीत लवर को दर्शकों के सामने गाते हैं, जिससे भीड़ में एक्साइटमेंट की लहर दौड़ जाती है. जो बात इस सीन को और भी शानदार बनाती है वह है बॉलीवुड आइकन शाहरुख खान, सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा की प्रेजेंस. जो मंच पर दिलजीत के साथ ताल पर थिरकते हैं और ग्रुप से एक अच्छा पल बनाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

यह भी पढे़ं - Janhvi Kapoor With Rihanna: रिहाना के साथ ठुमके लगाती दिखीं जान्हवी, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल 

एक और वायरल वीडियो उस पल को कैद करता है जब करीना कपूर खान और सैफ अली खान मंच पर दोसांझ के साथ शामिल होते हैं, और बेलगाम खुशी के साथ डांस करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को परफॉर्मेंस की झलक दिखाई. वीडियो क्लिप में, टैलेंटेड दोसांझ स्टेज पर आते हैं और अपनी प्यारी आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं. साइना और अन्य मेहमानों को अपने डांस मूव्स दिखाते हुए, पूरी तरह से फेस्टिवल के माहौल में डूबते हुए और फेस्टीवल की एनर्जी को बढ़ाते हुए देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAINA NEHWAL (@nehwalsaina)