logo-image

YRF स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट के साथ डेब्यू के लिए बॉबी देओल तैयार, निभाएंगे विलेन का किरदार

बॉबी देओल, जिन्होंने एनिमल में अपने नेगेटिव किरदार से प्रशंसा हासिल की, वाईआरएफ की अनटाइटल्ड स्पाई एक्शन-थ्रिलर में आलिया भट्ट के विलेन की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Updated on: 28 Mar 2024, 11:31 PM

नई दिल्ली:

बॉबी देओल सिनेमा में खलनायक किरदार निभाकर अपने सिनेमाई करियर के नए पड़ाव को पार कर रहे हैं. जिस अभिनेता को संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में अबरार हक के रूप में सराहा गया था, वह अब यशराज फिल्म्स के जासूसी जगत में प्रवेश कर रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, वह आलिया भट्ट और शारवरी वाघ अभिनीत एक्शन-थ्रिलर स्पिन-ऑफ में काम करेंगे. एक्टर वाईआरएफ की अनटाइटल्ड स्पाई एक्शन-थ्रिलर में आलिया भट्ट के अपोजिट भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

बॉबी देओल और आलिया भट्ट ने YRF स्पाई यूनिवर्स में डेब्यू किया

जानकारी के अनुसार, बॉक्स ऑफिस पर हिट एनिमल में एक्टिंग करने के बाद बॉबी देओल यशराज फिल्म्स की अगली स्पाई यूनिवर्स फीचर में आलिया भट्ट और शारवरी वाघ अभिनीत खलनायक की भूमिका निभाएंगे. बाकी कलाकारों की अभी तक निर्माताओं द्वारा ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं की गई है. सिनेमाई ब्रह्मांड के इर्द-गिर्द घूमती है जो आगामी वार 2 और टाइगर बनाम पठान को जोड़ती है. आलिया किसी हाई-ऑक्टेन जासूसी थ्रिलर का टाइटल देने वाली पहली महिला अभिनेता बन गई हैं. वाईआरएफ की बंटी और बबली 2 में एक्टिंग करने वाली शारवरी भी फिल्म में आलिया के साथ एक जासूस की भूमिका निभाएंगी. फिल्म का निर्देशन द रेलवे मेन फेम शिव रवैल करेंगे.

स्पाई एक्शन-थ्रिलर में आलिया भट्ट से भिड़ेंगे बॉबी देओल!

एनिमल में रणबीर के साथ भिड़ने वाले बॉबी को जासूसी गाथा में आलिया के साथ कॉम्बैट मोड में देखा जा सकता है. हालांकि आलिया गैल गैडोट की हार्ट ऑफ़ स्टोन में भारी-भरकम एक्शन सीन्स में व्यस्त थीं, लेकिन उन्होंने हॉलीवुड थ्रिलर में नायक की भूमिका नहीं निभाई. बॉबी अगली बार सूर्या-दिशा पटानी अभिनीत तमिल एक्शन-फंतासी कंगुवा में दिखाई देंगे. वह तेलुगु काल की एक्शन-एडवेंचर फिल्म हरि हर वीरा मल्लू में भी काम कर रहे हैं, जहां उन्होंने मुगल सम्राट औरंगजेब का किरदार निभाया है.