logo-image

Bhumi Pednekar Styling: खुद को स्टाइल करने में भूमि पेड़नेकर की हो जाती है जेब ढीली, शेयर की अपनी स्ट्रगल स्टोरी

भूमि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपने एक से बढ़कर एक लुक से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. हाल ही में, दिवा ने यह शेयर किया है कि, एक इवेंट को अटेंड करने के लिए उन्हें अपनी स्टाइलिंग के ऊपर कितना खर्चा करना पड़ता है. 

Updated on: 07 Dec 2023, 02:41 PM

New Delhi:

Bhumi Pednekar Styling: बॉलीवुड एक्ट्रस भूमि पेडनेकर को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की अदाओं के हर तरफ चर्चे रहते हैं. फिल्म 'दम लगाके हइशा' में आयुष्मान खुराना के साथ अपना फिल्मी सफर शुरू करके एक्ट्रेस ने बहुत लंबा सफर तय किया है. वह द्रशकों को फिटनेस गोल्स भी देती हैं, उनकी वेट लॉस जर्नी हर किसी को इंस्पायर करती हैं. इन दिनों भूमि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपने एक से बढ़कर एक लुक से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. हाल ही में, दिवा ने यह शेयर किया है कि, एक इवेंट को अटेंड करने के लिए उन्हें अपनी स्टाइलिंग के ऊपर कितना खर्चा करना पड़ता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर ने याद किए अपने स्ट्रगल डेज 
आपको बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रस भूमि पेडनेकर ने स्टाइलिंग के लिए एक्टर्स को लगने वाली लागत के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने इसमें शामिल खर्चों के बारे में बात की और इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद किया जब वह इवेंट्स में भाग लेने के लिए कार किराए पर लेती थीं. एक इंटरव्यू में उन्होने कहा कि, दम लगा के हईशा से डेब्यू करने के बाद उन्होंने कई बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड जीते और बताया कि कैसे उन्हें लगभग 15 अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होना पड़ा. एक्टर ने कहा कि उनकी दोस्त, जो एक स्टाइलिस्ट है, ने पहले दो सालों तक एक पैसा भी चार्ज नहीं किया. भूमि ने यह भी याद किया कि कैसे वह अपने दोस्त की कार को इवेंट्स और अवार्ड फंकश्न्स में ले जाती थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

इतनी महंगी होती है एक्ट्रेस की स्टाइलिंग
एक्ट्रसे ने स्टाइलिंग में लगने वाले पैसों के बारे में बताया और कहा, “स्टाइलिंग एक बहुत बड़ी चीज है और यह एक बहुत महंगा प्रोसेस है. अगर आप इसके बारे में सोचते हैं, तो आपकी स्टाइलिंग का खर्च लगभग 15k से 20k रुपये होगा, कार का किराया लगभग 15k से 20k रुपये होगा और बाल और मेकअप का अन्य 20k रुपये होगा. एक आम आदमी के लिए एक इवेंट के लिए  75 हजार से 80 हजार रुपये खर्च करना, जो कि बुनियादी बात है, बहुत ज्यादा है. मैं अपनी माँ के पास कैसे जा सकती हूँ और कह सकती हूँ कि ऐसा करो? मैं तब भी दौड़ती थी और अब भी अलग-अलग चीजों के लिए दौड़ती हूं.”

यह भी पढ़ें - Kartik Aryan Dance:'पति पत्नी और वो' को चार साल हुए पूरे, धीमे-धीमे पर डांस कर एक्टर ने जताई खुशी

भूमि ने यह भी कहा, ''मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरी कार चार साल पुरानी हो गई है. शायद मैं इसे कुछ और सालों तक यूज करूंगा. एक्टर ने इस बात पर जोर दिया कि उनका काम हर चीज से ऊपर है और आगे कहा, “समय के साथ मुझे समझ आया कि मैं किस तरह का एक्टर हूं. मुझे अपनी कला पसंद है. मैं इसका भरपूर आनंद उठाता हूं.” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

भूमि पेड़नेकर का वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि हाल ही में फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आई थीं. इस फिल्म का निर्देशन करण बुलानी ने किया था, जिसमें अन्य लोगों के अलावा शहनाज गिल और कुशा कपिला भी थीं.