logo-image

Bade Miyan Chote Miyan: शुरू हुई बड़े मियां छोटे मियां की एडवांस बुकिंग, रिलीज से पहले बिके इतने हजार टिकट

इस बार ईद पर दो बड़े सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्म क्लैश करने वाली हैं. दोनों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है.

Updated on: 08 Apr 2024, 02:59 PM

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan Advance Booking: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक्शन-पैक्ड फिल्म लेकर आने वाले हैं. इसका नाम बड़े मियां छोटे मिया हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका हैं. अक्षय के साथ फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी लीड रोल में हैं. फिल्म ईद पर 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले ही बड़े मियां छोटा मियां को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. इसके साथ ही अजय देवगन की मैदान भी इसी दिन रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की टक्कर होने वाली है.  शनिवार को दोनों फिल्म के लिए एडवांस टिकट बुकिंग शुरू हो गई. हालांकि, टिकट बिक्री के मामले में 'बड़े मियां छोटे मियां' अजय देवगन की 'मैदान' (Maidan) से आगे निकलती नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 Teaser: साड़ी-झूमके पहन अल्लू अर्जुन ने किया दमदार एक्शन, अतरंगी लुक में आया पुष्पा 2 का टीजर

अब तक इतने बिके बड़े मियां छोटे मियां के टिकट 
इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk.com के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां ने एडवांस बुकिंग में 9000 से ज्यादा टिकटें बेची हैं. फिल्म के भारत में 3000 से ज्यादा शो होने की उम्मीद है. दूसरी ओर, मैदान ने 6000 से अधिक टिकट बेचे हैं और कहा जाता है कि इसके 2700 से ज्यादा शो होने वाले हैं.

रिलीज से पहले किया कलेक्शन
एडवांस बुकिंग के साथ, बड़े मियां छोटे मियां का एडवांस कलेक्शन 30 लाख रुपये के करीब पहुंच गया है, जबकि मैदान की एडवांस बिक्री लगभग 20 लाख रुपये को पार कर गई है. इसके साथ ही बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अब दोनों फिल्में 11 अप्रैल को रिलीज होंगी और मेकर्स 10 अप्रैल को केवल पेड प्रीव्यू रखेंगे. पहले दोनों फिल्में 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थीं, लेकिन रिलीज से कुछ दिन पहले ही लगता है कि मेकर्स ने तारीखें बदल दी हैं, वजह यह है कि भारत में गुरुवार 11 अप्रैल को ईद मनाई जाएगी.

बड़े मियां छोटे मियां और मैदान के सभी शो अब 10 तारीख को शाम 6 बजे से चलेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, 10 अप्रैल शाम 6 बजे से पहले शो के लिए बुक किए गए टिकट वापस कर दिए जाएंगे और 11 अप्रैल को ईद की छुट्टी को फिल्म की रिलीज का दिन माना जाएगा. दर्शकों को दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.