logo-image

इरफान खान के बेटे बाबिल इस फिल्म से करेंगे डेब्यू, लंबे समय से थी चाहत

बाबिल जल्द ही फिल्म 'काला' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म को अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया है.

Updated on: 29 Aug 2022, 10:22 PM

मुंबई:

एक्टर इरफान खान बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक थे. हालांकि, वह अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें और उनकी फिल्में हमारे जीवन में हमेशा के लिए जिंदा रहेगी. वो एक कमाल के एक्टर थे, उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. वहीं आज हम आपसे उनके बेटे बाबिल खान के बारे में बात करेंगे. दरअसल बाबिल जल्द ही फिल्म 'काला' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म को अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म में  तृप्ति डिमरी, स्वास्तिका मुखर्जी और अमित सियाल भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे.  बेटे बाबिल खान,  वो अपने पिता की विरासत को सोशल मीडिया पर जीवित रखना सुनिश्चित करते हैं, जल्द ही काला के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रहे हैं.

बता दें हाल ही इस आगामी फिल्म काला का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. बाबिल फिल्म में बिल्कुल अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है. बाबिल लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए तैयारी कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें-'10 साल बाद वो कर रही हूं जो करना चाहती थी' प्रियंका चोपड़ा ने बोली बड़ी बात

अन्विता ने पुराने टाइम को किया याद

वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान, अन्विता ने उस टाइम को याद किया जब वो पहली बार बाबिल से मिली थी जब बाबिल 14 साल के थे. इस पर अन्विता ने कहा, वो बहुत ही दिलचस्प व्यक्ति हैं. अन्विता ने आगे कहा, जब हम जगन के लिए शूट कर रहे थे तब हमने कई लोगों का टेस्ट लिया था. तब बाबिल पर भी चर्चा हुई, मुझे नहीं पता था कि बाबिल को एक्टिंग आती है कि नहीं . हां मुझे ये जरूर पता था कि वो सिनेमोटोग्राफर बनना चाहते हैं, लेकिन उन्हें एक्टिंग आती है कि नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. 'बाबिल एक शांत जगह से आते हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी एनर्जी बरकरार रखी. वह वास्तव में एक भगवान का बच्चा था. वह बहुत सारी एनर्जी के साथ सेट पर आए थे. बाबिल की मौजूदगी बहुत अच्छी है, और वह बहुत सुंदर और मासूम हैं. वह फिल्म में अविश्वसनीय हैं'.