logo-image

एटली ने किया शाहरुख खान की फिल्म जवान के बजट का खुलासा, अमाउंट जान चौंक जाएंगे आप

एटली की हिंदी निर्देशित पहली फिल्म जवान ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. जवान का बजट जान चौंक जाएंगे आप.

Updated on: 16 Sep 2023, 09:20 PM

नई दिल्ली:

जवान, फिल्म को दुनिया भर से प्यार मिल रहा है. शाहरुख खान की यह फिल्म एटली की पहली हिंदी-निर्देशित फिल्म है और शाहरुख का नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ पहला सहयोग है, जो पहले कई फिल्मों में एक साथ आ चुके हैं. जवान ने 7 सितंबर को अपनी रिलीज देखी और सिनेमा प्रेमियों को एसआरके और एटली द्वारा बनाई गई नई दुनिया में टेलीपोर्ट किया. एक्शन से भरपूर दृश्यों से लेकर रोमांटिक सॉन्ग तक, फिल्म ने हर संभव तरीके से दर्शकों को चौंका दिया.

मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया

शुक्रवार को, टीम जवान ने फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की और कलाकारों और क्रू से जुड़ी पिछली कहानियों के बारे में बात की. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, अनिरुद्ध रणवीचंदर की फिल्म जवान के बजट के बारे में बात की.

जवान कुल बजट पता चला

इवेंट में डायरेक्टर ने कहा कि उन्होंने ज़ूम कॉल पर कोविड-19 के दौरान फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई. 'ड्रामा' पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने आगे कहा कि लोग 30-40 करोड़ रुपये की फिल्म को भी हरी झंडी देने के लिए तैयार नहीं थे. हालांकि, शाहरुख खान ने उस समय 300 करोड़ रुपये की फिल्म के लिए हाँ कहा जब अन्य लोग 'संदेह' में थे.  7 सितंबर को, जवान, पठान को पछाड़कर हिंदी में अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई. यह फिल्म अभी भी सुर्खियां बटोर रही है और भारत में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दर्शकों का दिल जीत रही है. निस्संदेह, फिल्म देश में 400 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है.

जवान, एक एक्शन-ड्रामा फिल्म आजाद की कहानी है जो अपनी मां से उन लोगों की मदद करने का वादा करता है जो राजनीतिक घोटालों का शिकार हो गए थे. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, रिधि डोगरा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, लेहर खान, संजीता भट्टाचार्य और गिरिजा ओक भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, और संजय दत्त एक कैमियो भूमिका में हैं.