logo-image

Relationship Rumours: क्या अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? जानें

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है.

Updated on: 16 Feb 2023, 02:17 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है. अनन्या पांडे के कई फैंस हैं. साथी ही उनके फैंस को उनकी लव लाईफ के बारे में जानने के लिए भी एक्साईटेड रहते हैं. साथ ही अब बी-टाउन में एक अफवाह आज कल काफी फैल रही है, कि अनन्या पांडे और एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों स्टार्स को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. वह वास्तव में प्यार में है या नहीं, पूरा मामला जानने के लिए आर्टिकल पूरा पढ़ें. 

दरअसल, यह सब करण जौहर की 50 वीं सालगिरह पार्टी में शुरू हुआ था, जहां केजो ने 'कॉफी विद करण 7' (Coffee With Karan 7)  में अनन्या को आदित्य के बारे में चिढ़ाया, जहां वह अपने लाइगर सह-कलाकार विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई दी थीं. अनन्या और आदित्य बी-टाउन में नई जोड़ी के तौर पर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. पिछली रात एक्ट्रेस को आदित्य के अगले शो 'द नाइट मैनेजर' (The Night Manager) की स्पेशल स्क्रीनिंग में अनिल कपूर और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया था. 

साथ ही अब एक सूत्र के मुताबिक,  अनन्या और आदित्य वास्तव में एक-दूसरे के प्यार में हैं और वे एक-दूसरे के बारे में काफी गंभीर हैं और रिश्ते को अगले स्तर तक ले जा सकते हैं. अनन्या बी-टाउन की सबसे प्यारी एक्ट्रेसस में से एक हैं, जबकि आदित्य हमेशा से दिल की धड़कन रहे हैं, और ये दोनों साथ मिलकर बेहतरीन जोड़ी बनाते हैं.आदित्या और अनन्या को कई बार एक साथ देखा गया है. अनन्या और आदित्य ने सिद्धार्थ और कियारा की शादी के रिसेप्शन में भी एक साथ शिरकत की और पार्टी में खूब सुर्खियां बटोरी. 

यह भी पढ़ें - Pathan: पठान की सफलता पर YRF ने मनाया जश्न, महज 110 रुपए का किया टिकट

दोनो एक्टर्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनकी आने वाली सीरीज 'द नाइट मैनेजर' (The Night Manager) जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है, जिससे सभी को काफी उम्मीदें हैं.  दूसरी तरफ, अनन्या अगली बार आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) में दिखाई देने वाली हैं.