logo-image

Arbaaz-Sshura Khan: अरबाज खान पत्नी शूरा खान के साथ घूमने निकले, पैपराजी ने भाभी से किया मजाक

शूरा खान, अरबाज खान की दूसरी पत्नी हैं. उन्होंने पहले मॉडल और एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा से शादी की थी. दोनों एक बच्चे अरहान के पेरेंट भी हैं.

Updated on: 24 Feb 2024, 07:44 PM

नई दिल्ली:

Arbaaz-Sshura Khan: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान दूसरी शादी के बाद से काफी चर्चा में हैं. उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान संग शादी रचाई है. कपल शादी के बाद से मीडिया के बीच लाइम-लाइट में हैं. हाल में अरबाज खान पत्नी शूरा के साथ मुंबई में बाहर घूमते दिखे थे. यहां पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया और भाभी शूरा खान से बात करते दिखे. अरबाज की पत्नी शूरा खान पैपराजी की फेवरेट हैं. वो उन्हें क्लिक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. फिलहाल नवविवाहित जोड़ा हाल ही में शहर के एक कैफे में गया और बाहर निकलते समय पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया. शूरा से यहां पैपराजी ने डिमांड कर दी कि वो भाग न जाएं. 

पैपराजी ने भाभी से किया मजाक
अरबाज खान और उनकी पत्नी शूरा खान एक कैफे से बाहर निकल रहे थे. यहां पैप्ल ने उन्हें क्लिक किया. शूरा जो बच्चों सी शर्मीली हैं. वो हमेशा कैमरामैन को देख भाग जाती हैं. ऐसे में यहां पैपराजी ने उनसे अपील की, "मैम आज भागना मत" शूरा भी अरबाज के साथ तेजी से आगे बढ़ती दिख रही थीं. इस जोड़े और कैमरामैन के बीच 'चप्पल ट्रेंड' पर मज़ाकिया नोकझोंक भी हुई. इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अरबाज की दूसरी पत्नी हैं शूरा
बता दें कि शूरा खान अरबाज खान की दूसरी पत्नी हैं. एक्टर ने इससे पहले मॉडल और एक्टर मलाइका अरोड़ा से शादी रचाई थी. दोनों का 21 साल का एक बेटा है, जिसका नाम अरहान खान है. मई 2017 में अरबाज और मलायका का तलाक हो गया था. इसके बाद उन्होंने एंड्रिया को डेट किया लेकिन दोनों अलग हो गए. हाल में 6 साल बाद 24 दिसंबर 2023 को अरबाज खान ने शूरा खान से शादी करके सबके हैरान कर दिया था. 

यह एक अंतरंग शादी थी जो मुंबई में अर्पिता खान शर्मा के घर पर हुई थी. इसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए थे. बाद में, अरबाज और शूरा ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की थीं.

कौन हैं शूरा खान
शूरा खान एक प्रसिद्ध मेकअप आर्टिस्ट हैं जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन सहित कई मशहूर हस्तियों के साथ काम किया है. शूरा और अरबाज पहली बार एक-दूसरे से उनके प्रोडक्शन पटना शुक्ला के सेट पर मिले थे. उनके बीच तुरंत दोस्ती हो गई. जब उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. अरबाज ने शूरा को अपने परिवार से मिलवाया और उन्होंने शादी कर ली.