logo-image

Shura khan daughter: आठ साल की बेटी की मां हैं अरबाज खान की दूसरी पत्नी शूरा खान, क्या एक्टर को पता थी ये बात?

एक इंटरव्यू में अरबाज ने बताया था कि उनकी और शूरा की उम्र में 25 साल का अंतर है, इतना ही नहीं हाल ही में फैंस इस बात से हैरान हो गए कि शूरा खान आठ साल की बेटी की मां भी हैं.

Updated on: 17 Mar 2024, 04:56 PM

नई दिल्ली:

अरबाज खान ने जब शूरा खान से दूसरी शादी की तो खान परिवार ने सभी को चौंका दिया. सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान का मेकअप आर्टिस्ट शूरा से दूसरी शादी करना सभी के लिए शाकिंग था. इस शादी को काफी लो प्रोफाइल रखा गया, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और खास लोग ही शामिल हुए. इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. एक इंटरव्यू में अरबाज ने बताया था कि उनकी और शूरा की उम्र में 25 साल का अंतर है. खबरें यह भी साने आईं थीं कि इस शादी से अरबाज की बहन अर्पिता अलवीरा खुश नहीं थीं. 

आठ साल की बेटी की मां हैं शूरा खान

बता दें, मलायका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अरबाज खान ने मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी कई सालों तक डेट किया. हालांकि, दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने के बाद ही एक्टर सभी को चौंका दिया और अपनी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली. जो उनसे उम्र में 25 साल छोटी हैं. खबरें है कि ये दोनों करीब एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 2023 में अरबाज खान ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शूरा से शादी कर सभी को चौंका दिया था. खबरों की मानें तो इस शादी से पूरा खान परिवार खुश नहीं था. जिसमें सलमान खान और उनकी दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता खान भी शामिल थीं, जो अपने भाई अरबाज और शूरा की शादी से खुश नहीं थे.

इस शादी से खुश नहीं था खान परिवार 

खान परिवार को पहले से ही पता था कि शूरा आठ साल की बेटी की मां है, जिसके कारण खान परिवार इस शादी के खिलाफ था. वहीं खान परिवार को शूरा के पहले शादी शूदा होने की बाद भी पसंद नहीं थीं. जिसके कारण अरबाज खान का परिवार नहीं चाहता था कि वह अरबाज खान से शादी करें.