logo-image

Valentine's Day 2024: अनन्या पांडे से शाहिद कपूर तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे मनाया वैलेंटाइन डे

Valentine's Day 2024: सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों ने अपने प्रिय के लिए खास अंदाज में प्यार जताया है. किसी ने फनी रील शेयर की हैं तो किसी को तोहफे में गुलाब मिले हैं.

Updated on: 14 Feb 2024, 08:28 PM

नई दिल्ली:

Bollywood Stars Valentine's Day 2024: आज देशभर में धूमधाम से वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया गया है. इस मौके पर भला फिल्मी सितारे जैसे शांत रहते. बॉलीवुड में पॉपुलर कपल ने अपने-अपने अंदाज में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया है. इनमें आपके फेवरेट कपल भी शामिल हैं. इंस्टाग्राम पर इन सितारों की तस्वीरें और वीडियो काफी चर्चा में हैं. प्यार भरे इस दिन वैलेंटाइन डे पर अनन्या पांडे, करीना कपूर खान से लेकर दिशा पाटनी ने अपने रोमांटिक वैलेंटाइन डे की झलक दिखाई दी है. आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर किस सेलिब्रिटी ने कैसे वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया है. 

अनन्या पांडे को मिला सरप्राइज
सबसे पहले हम बात करेंगे बॉलीवुड के नये लव-बर्ड्स अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की. अनन्या ने इंस्टा स्टोरी पर फोटोज शेयर करके बताया कि उनका वैलेंटाइन डे काफी रोमांटिक रहा है. एक्ट्रेस को अपने लवर से फूलों को बड़ा गुलदस्ता और रेड बैलून भी मिला है. अनन्या बेहद प्यारी लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

 

करीना और सैफ का वैलेंटाइन
करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर पति सैफ अली खान वैलेंटाइन डे विश किया. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने पति सैफ अली खान को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दीं. करीना ने लिखा, "मैं: हैप्पी वैलेंटाइन डे सैफू....सैफ - ठीक है (ओके)" सैफ ने एक टिपिकल हसबैंड जैसा रिएक्शन देकर सबके चेहरे पर हंसी ला दी. 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मस्ती
शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के साथ बड़े ही मजेदार तरीके से वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपनी कुछ फनी रील्स शेयर करते हुए राज को वैलेंटाइन डे की बधाई दी. साथ में शिल्पा ने एक रोमांटिक पोस्ट भी लिखा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

ट्विंकल ने खींची अक्षय कुमार की टांग
ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार को वैलेंटाइन डे पर भी क्लास लगा दी. उन्होंने अक्षय कुमार की एक पोस्ट शेयर की जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस छोड़कर ब्रोमेंस सेलिब्रेट करने की बात कर रहे हैं. ट्विंकल ने लिखा उनका पति उन्हें बिल्कुल प्यार नहीं करता है. 

करण-बिपाशा की रोमांटिक नाइट
बिपाशा बसु ने एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट करके दिखाया कि उन्हें वैलेंटाइन डे पर करण सिंह्र ग्रोवर से सरप्राइज मिला था. करण उनके लिए बैलून, केक और फूल लेकर कमरे में आ रहे हैं. कपल ने फुल रोमांटिक अंदाज में वैलेंटाइन डे मनाया था. 

पत्नी को मिस करते दिखे शाहिद कपूर
शाहिद कपूर ने वैलेंटाइन डे पर पत्नी मीरा कपूर के लिए एक वीडियो शेयर किया. वो मीरा को याद कर रहे थे. दूसरी ओर मीरा ने भी शाहिद के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर करके वैलेंटाइन डे विश किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

दिशा पाटनी का रोमांटिक वैलेंटाइन
एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बड़े ही रोमांटिक तरीके से वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया. वो हाथ में बड़ा सा लाल गुलाबों का गुलदस्ता लेकर पोज करते दिखीं. एक्ट्रेस ने अपनी रोमांटिक डेट नाइट की वीडियो और तस्वीरें शेयर की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

सिंगल गर्ल्स पर सारा अली खान को आया तरस
सारा अली खान ने भी अपने अंदाज में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया. उन्होंने सिंगल लड़कियों को डेडिकेट करते हुए एक फनी वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सारा पाागलों जैसी हरकतें करती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)