logo-image

Ananya Panday-Shraddha Kapoor: गहरी बातचीत में डूबी दिखीं श्रद्धा कपूर और अनन्या पांडे, फैंस ने आदित्य का नाम लेकर लिए मजे

Aditya Roy Kapoor Ananya Panday: अनन्या पांडे इन दिनों आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. इससे पहले श्रद्धा कपूर के साथ आदित्य की डेटिंग रूमर्स रही हैं.

Updated on: 19 Mar 2024, 09:44 AM

नई दिल्ली:

Ananya Panday-Shraddha Kapoor: बॉलीवुड में अक्सर दो एक्ट्रेसेस के बीच कैट-फाइट की खबरें आती हैं. खासतौर पर जब दो हीरोइनों ने एक ही एक्टर को डेट किया हो. हालांकि, अब एक्ट्रेसेस में लड़ाई-झगड़े कम दोस्ती की मिसाल ज्यादा देखने को मिल रही हैं. बॉलीवुड में ताजा-तरीन दोस्ती एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और अनन्या पांडे के बीच देखने मिली है. एक अवॉर्ड शो में दोनों एक्ट्रेसेस आपस में गहरी बातचीत करते नजर आईं. दोनों दीवा एक-दूसरे के साथ चिट-चैट में इतनी डूबी हुई हैं कि आस-पास की कोई खबर ही नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Bad Newz Teaser: विक्की कौशल संग बैड न्यूज देंगी तृप्ति डिमरी, सामने आया मजेदार टीजर

श्रद्धा और अनन्या की दोस्ती
18 मार्च को अनन्या पांडे और श्रद्धा कपूर एक अवॉर्ड शो का हिस्सा बनी थीं. चकाचौंध के बीच, एक खास पल ने हर किसी का ध्यान खींचा फैंस की फेवरेट अनन्या पांडे और श्रद्धा कपूर एक-दूसरे से चिट-चैट करते दिखीं. शोबिज इवेंट में दोनों दीवा ने काफी ग्लैमरस लुक्स में शिरकत की थी. यहां अनन्या पांडे अकेले ही आईं लेकिन उन्हें श्रद्धा कपूर का साथ मिल गया. बता दें कि, श्रद्धा कपूर ने आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म आशिकी 2 से डेब्यू किया था. इस फिल्म के दौरान उनकी डेटिंग की खबरें वायरल हुई थीं. अब इन दिनों अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में जब फैंस ने श्रद्धा और अनन्या को साथ में देखा तो हैरान रह गए. 

मीडिया संस्थान के आयोजित इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड दीवा अनन्या पांडे और श्रद्धा कपूर की तस्वीरें सामने आई हैं. ये फोटोज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. दोनों दीवा एक-दूसरे से बातें कर रही हैं. साथ ही उन्हें हंसते-खिलखिलाते भी देखा जा सकता है. ये फोटो सामने आते ही फैंस ने दोनों की गपशप को लेकर अटकलें लगाना शुरू कर दिया. यूजर्स ने अनुमान लगाया शायद वो दोनों आदित्य रॉय कपूर के बारे में बात कर रही होंगी क्योंकि दोनों उसे करीब से जानती हैं. 

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra-Nick Jonas: फरहान अख्तर के घर पहुंचे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, इंडिया में ऐसे मनाएंगे होली

दोनों डीवाज़ अपने-अपने आउटफिट में बिल्कुल स्टनिंग लग रही थीं, श्रद्धा पीच मैक्सी ड्रेस में खूबसूरती बिखेर रही थीं और अनन्या पाउडर ब्लू क्रॉप टॉप के साथ साइड-स्लिट स्कर्ट पहनावे में ग्लैमरस लग रही थीं.