logo-image

Kalki 2898 AD: 'कल्कि' की टीम को बिग बी ने कहा शुक्रिया, फिल्म से शेयर किया अपना लुक 

Amitabh Bachchan Post: अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म Kalki 2898 AD से अपना पहला लुक शेयर किया है.

Updated on: 13 Oct 2023, 07:13 AM

New Delhi:

Kalki 2898 AD: दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 81 वर्ष के हो गए. महान अभिनेता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए, सबसे पॉपुलर फिल्मों में से एक, कल्कि 2898 ई. के मेकर्स ने उनके जन्मदिन पर फिल्म से बिग बी का लुक शेयर किया है. अब, कुछ समय पहले, बच्चन सर ने फिल्म के मेकर्स के प्रति अपना आभार व्यक्त किया और दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर फिल्म से अपना नया लुक शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा.

अमिताभ बच्चन ने प्रभास, दीपिका पादुकोण स्टारर कल्कि 2898 एडी के मेकर्स का आभार व्यक्त किया
13 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन ने फिल्म कल्कि 2898 एडी से अपना नया लुक शेयर किया और आने वाली फिल्म के मेकर्स  के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा. फिल्म से अपने लुक को शेयर करते हुए, अभिनेता ने इसे कैप्शन दिया, "वैजयंती मूवीज को इस बधाई और उन्होंने मेरे लिए जो चुनौती दी है, उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं, साथ ही 11वें के लिए उनकी शुभकामनाओं के लिए भी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

तस्वीर में सीनियर बच्चन को एक बड़े शॉल में लिपटे हुए देखा जा सकता है. तस्वीर में उनकी केवल आंखें दिखाई दे रही हैं. उन्हें अपने साथ एक बड़ी छड़ी ले जाते हुए भी देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Pooja Hegde: ऋतिक रोशन के साथ भी जुड़ चुका है नाम, मोहनजोदड़ो से किया डेब्यू, जानें अनकहे किस्से

दूसरी ओर, फिल्म से 81 साल के अभिनेता का लुक शेयर करते हुए, मेकर्स ने इसे कैप्शन दिया, "आपके सफर का हिस्सा बनना और आपकी महानता का गवाह बनना सम्मान की बात है. जन्मदिन मुबारक हो @SrBachchan सर - टीम #Kalki2898AD." 

Kalki 2898 AD के बारे में 
कल्कि 2898 एडी नाग अश्विन द्वारा निर्देशित एक साइंस फिक्शन फिल्म है. फिल्म में बिग बी के अलावा दिशा पटानी, दीपिका, कमल हासन और अन्य कलाकार लीड रोल में हैं. फिल्म के टीजर का प्रीमियर 2023 सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में हुआ और इसे पॉजिटिव रिएक्शन मिले हैं. फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज के बैनर तले सी. असवानी दत्त द्वारा किया गया है. इस बीच, कल्कि 2898 एडी 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.