logo-image

Amitabh Bachchan Health Update: बिग बी ने सेहत खराब होने की खबरों को बताया 'फेक न्यूज', ट्वीट शेयर कर बताई सच्चाई 

Amitabh Bachchan Health Update: अमिताभ बच्चन को अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ आईएसपीएल मैच में भाग लेते देखा गया, जहां उन्होंने दिन भर अपने अस्पताल में भर्ती होने की चल रही खबरों को फर्जी खबर बताया.

Updated on: 16 Mar 2024, 11:43 AM

New Delhi:

Amitabh Bachchan Health Update: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने साफ रूप से खराब स्वास्थ्य की अफवाहों को फर्जी खबर बताकर खारिज कर दिया, जिससे उनके अस्पताल में भर्ती होने की अटकलों पर विराम लग गया. इससे पहले दिन में, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन खबरों के बाद चिंतित फैंस की बाढ़ आ गई थी जो बच्चन के स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे थे, जिसमें बताया गया था कि उनके पैर में खून का थक्का जमने या धमनी में रुकावट के कारण एंजियोप्लास्टी की गई है.

अमिताभ बच्चन ने अपने अस्पताल में भर्ती होने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी
16 मार्च की शाम को, अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में माझी मुंबई और टाइगर्स ऑफ़ कोलकाता के बीच इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) के फाइनल मैच में भाग लेते हुए तस्वीरों में कैद किया गया था. यह प्रेजेंस बच्चन के अस्पताल दौरे की खबरें सामने आने के कुछ ही घंटों बाद आई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में, बिग बी स्टेडियम से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं, तभी भीड़ में से कोई उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहा है. शुरू में सब कुछ ठीक होने का संकेत देने के लिए अपने हाथों से इशारा करते हुए, बच्चन ने फिर मौखिक रूप से जवाब देते हुए कहा, "फर्जी खबर." दोपहर में, पीकू एक्टर की हेल्थ के बारे में रिपोर्टें प्रसारित होने लगीं, जिसमें अलग-अलग दावे सामने आए. कुछ सूत्रों ने संकेत दिया कि वह जांच के लिए कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल गए थे, जबकि अन्य ने सुझाव दिया कि उनकी एंजियोप्लास्टी प्रोसेस हुई थी.

यह भी पढ़ें - Bastar Box Office Day 1: केरल स्टोरी से काफी धीमी रही बस्तर की कमाई, जानें पहले दिन का कलेक्शन

बिग बी का वर्क फ्रंट
काम के मोर्चे पर, बच्चन अगली बार 'कल्कि 2898 एडी' में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ प्रभास और दीपिका पादुकोण हैं. यह फिल्म 9 मई को रिलीज हो रही है. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म में वह अश्वत्थामा की भूमिका निभाएंगे. बच्चन को टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर 'गणपथ पार्ट 1' में भी देखा गया था.