logo-image

घूमर देख भावुक हुए अमिताभ बच्चन, बोले-खासकर जब अपना बच्चा

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने लिखा, "तो हां, घूमर को बैक टू बैक दो बार देखा.. रविवार दोपहर.. और फिर रात में.. और फैसला उल्लेखित नहीं है.. बस अविश्वसनीय..

Updated on: 15 Aug 2023, 02:35 PM

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने बेटे और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म घूमर 18 अगस्त को रिलीज होगी. वहीं बिग बी ने रिलीज से पहले ये फिल्म देख ली और इसकी समीक्षा की. मंगलवार सुबह अपने ब्लॉग पर अमिताभ ने कहा कि उन्होंने घूमर दो बार देखी और खुलासा किया कि वह रोये भी थे. अमिताभ ने घूमर (Ghoomer) के निर्देशक आर बाल्की की भी तारीफ की. बता दें घूमर में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के अलावा सैयामी खेर भी हैं.

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने लिखा, "तो हां, घूमर को बैक टू बैक दो बार देखा.. रविवार दोपहर.. और फिर रात में.. और फैसला उल्लेखित नहीं है.. बस अविश्वसनीय.. पहले फ्रेम से ही आंखें एक्वा फ्लो में हैं . और जब फिल्म  में अपनी संतान शामिल होती है, तो वे थोड़ा ज्यादा प्रभावित होते हैं.. और प्रत्येक रिएक्शन में उनके विचारों, शब्दों और कार्यों में कुछ आश्चर्य होता है .. प्रत्येक को कुछ ऐसा दिखाई देता है जो बहुत प्यारा और आकर्षक होता है. 

हर किसी ने झेली होगी फेलियर

अमिताभ ने यह भी कहा, "भावनाएं क्रिकेट के खेल और एक लड़की और उसकी महत्वाकांक्षा की कहानी से संबंधित हैं.. लेकिन यह वास्तव में चित्रण की भावना है और यह न केवल खेल को प्रभावित करती है, बल्कि परिवार के प्रभाव को भी प्रभावित करती है" माँ की, हमारे जीवन में मध्य भारत का क्या महत्व है.. यह वर्णन करने के तरीके की सरलता है.. यह वह चतुराई है जिसके साथ आर बाल्की ने सबसे सरल तरीके से, सबसे जटिल विचार को हमारे सामने बुना है. ..हारे हुए और विजेताओं के ..हममें से हर एक किस दौर से गुजरा है."

अमिताभ बच्चन ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा, "हम में से प्रत्येक ने अपने जीवन में किसी न किसी बिंदु पर विफलता का सामना किया है... और हम जानते हैं कि यह कैसा लगता है... लेकिन... जब एक विजेता सफल होता है तो उसे कैसा महसूस होता है" .. यही वह चुनौती है जिसका हम सभी सामना करते हैं .. हम सभी इसके लिए प्रयास करते हैं .. हम सभी इसके लिए संघर्ष करते हैं .. और फिर जब हम पाते हैं कि दरवाजा बंद है .. तो हम इसे तोड़ देते हैं और एंटर करते हैं .. वह हासिल करने के लिए जो हम सभी चाहते हैं हमारे जीवन में.