logo-image

Alia Bhatt: लंबे समय बाद बहन शाहीन से मिली आलिया भट्ट, शेयर की क्यूट फोटो

बुधवार को आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर फोटो ड्रॉप की, वो अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ गले मिलती हुई दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 17 Jan 2024, 06:32 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt-Shaheen Bhatt: आलिया भट्ट का अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है. वह हमेशा एक-दूसरे के लिए प्यार जताती हुई नजर आती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी बहन के साथ सबसे प्यारी तस्वीरें साझा करती हैं. खासतौर पर आलिया और शाहीन को सिब्लिंग गोल्स सेट करते देखा जाता है. जिगरा  एक्ट्रेस आलिया ने आज अपनी बहन शाहीन के साथ एक और प्यारी सी तस्वीर साझा की है. ये फोटो देखकर आपका भी दिल भर आएगा. साथ ही इस तस्वीर पर सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने भी रिएक्शन दिया है. 

बुधवार को आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर फोटो ड्रॉप की, वो अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ गले मिलती हुई दिखाई दे रही हैं. दोनों लंबे समय के बाद एक-दूसरे से मिली हैं. तस्वीर में दोनों मुस्कुरा रही हैं. फोटो शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, "आखिरकार हम शाहीन के साथ फिर से एकजुट हो गए." जहां आलिया मैचिंग टाइट्स के साथ ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं, वहीं शाहीन ने पेस्टल-ब्लू स्वेटशर्ट पहना है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया,, "बहनें सबसे अच्छी हैं" सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने दिल की आंखों वाले इमोजी छोड़े. फैंस भी बहनों की क्यूट तस्वीर पर फिदा हो गए. यूजर्स ने कमेंट्स की बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा "एलेक्सा 'क्यूटीपी' खेलती है." एक अन्य ने लिखा, "बहनें जो हमें आराम का एहसास कराती हैं." “दोनों बहुत प्यारे हैं,” आलिया की इस पोस्ट को आधे घंटे के अदर 2 लाख से अधिक लाइक्स मिले.

पिछले साल नवंबर में, आलिया ने शाहीन भट्ट के जन्मदिन पर प्यार बरसाया था. साथ ही उन्होंने बहन के लिए एक कविता भी लिखी थी. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की एक्ट्रेस ने लिखा, “आप आनंद हैं .. आप प्रकाश हैं, हम कभी-कभार झगड़ते हैं, आप धूप हैं, आप हवा हैं कृपया कृपया हमेशा ध्यान रखें. मैं कोई लेखिका नहीं हूं.. मैं कवि नहीं हूं.. मैं सिर्फ आपकी प्यारी बहन हूं और मुझे यकीन है कि आप यह जानती हैं, जन्मदिन मुबारक हो मेरी डियर.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को आखिरी बार हार्ट ऑफ स्टोन में देखा गया था. इससे उन्होंने अपना हॉलीवुड डेब्यू किया था. वह करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आई थीं. उनके पास वासन बाला की फिल्म जिगरा पाइपलाइन में है.