logo-image

वॉलीबॉल खेलते दिखें अक्षय कुमार, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ, VIDEO वायरल

वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ को हाल ही में अक्षय कुमार के घर पर देखा गया, जहां उन्होंने सुपरस्टार के साथ वॉलीबॉल खेल का एंजॉय किया. 

Updated on: 04 Aug 2023, 09:03 AM

नई दिल्ली:

वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ को हाल ही में अक्षय कुमार के घर पर देखा गया, जहां उन्होंने सुपरस्टार के साथ वॉलीबॉल खेल का एंजॉय किया. अक्षय कुमार अपने अभिनय करियर में कुछ आशाजनक परियोजनाओं के साथ पूरी तरह से व्यस्त हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार जल्द ही अगलीम प्रोजेक्ट बड़े मियां छोटे मियां के लिए एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. हाल ही में, बॉलीवुड की नई स्टार जोड़ी को अक्षय कुमार के जुहू स्थित आवास पर एक साथ देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अक्षय के घर पर दिखे टाइगर और वरुण

उन्होंने कुछ मजेदार गेम्स खेले. फेमस अभिनेता वरुण धवन को सुपरस्टार के आवास पर इस जोड़ी के साथ देखा गया, जिससे पापराज़ी और नेटिज़न्स दोनों शॉक रह गए. अक्षय कुमार, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ के बीच दोस्ती का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर शॉफ और वरुण धवन वॉलीबॉल के दौरान बॉन्डिंग करते नजर आ रहे हैं. ये तिकड़ी, जो खिलाड़ी कुमार के आवास के गेट पर मौजूद पपराज़ी से पूरी तरह से बेफिक्र दिखीं. अपने खेल का पूरा आनंद लेते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड सितारों के साथ उनके कुछ दोस्त भी शामिल हुए.


अक्षय, टाइगर और वरुण का वर्क फ्रंट

सुपरस्टार अक्षय कुमार कॉमेडी-ड्रामा ओएमजी 2 में दिखाई देंगे. उनके पास बड़े मियां छोटे मियां, अनाम सोरारई पोटरू रीमेक, द ग्रेट इंडियन सहित कई परियोजनाएं हैं. रेस्क्यू, और हेरा फेरी 3. टाइगर श्रॉफ, जो अली अब्बास जफर के निर्देशन में खिलाड़ी के साथ काम कर रहे हैं. कुछ प्रॉमिसिंग प्रोजेक्स्ट में व्यस्त हैं, जिनमें गणपथ, रोहित शेट्टी के सीओपी सीरीज की नई किस्त और बागी 4 शामिल हैं.

वरुण धवन ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार

वरुण धवन, जिन्हें आखिरी बार बवाल में देखा गया था, अब जासूसी थ्रिलर सिटाडेल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.  राज और डीके द्वारा निर्देशित इस परियोजना की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। वह जल्द ही एक आगामी व्यावसायिक मनोरंजन फिल्म के लिए जवान निर्देशक एटली के साथ मिलकर काम करेंगे.