logo-image

Ghoomer: अभिषेक बच्चन के लिए चीयरलीडर्स बनीं ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या...

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म घूमर पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को फिल्म की स्क्रीनिंग पर देखा गया.

Updated on: 20 Aug 2023, 11:02 AM

नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन को फिलहाल घूमर में उनके अभिनय के लिए दर्शकों से सराहना और आलोचना दोनों मिल रही है. फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. जिसमें अभिषेक को एक सख्त टीजर के किरदार के लिए सराहा गया है, जो अपनी स्टूडेंट सैयामी खेर को उसकी विकलांगता के बावजूद एक सफल क्रिकेट खिलाड़ी बनने के लिए मजबूत बनाता है. जिसको लेकर अभिषेक के कई दोस्तों जैसे करण जौहर, अनुराग कश्यप और वीरेंद्र सहवाग और आर अश्विन जैसे भारतीय क्रिकेटरों ने फिल्म की तारीफ की है. हालांकि, सबसे खास सपोर्ट अभिषेक के परिवार से मिला है. सबसे पहले, उनके पिता अमिताभ बच्चन ने फिल्म के लिए एक शानदार रिव्यू लिखा, और अब, उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान उन्हें चीयर करती नजर आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hope Productions (@hopeprodn)

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के साथ तस्वीरें खिंचवाईं

घूमर स्क्रीनिंग में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में मुंबई में एक स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जिसमें कलाकार, क्रू और उनके परिवार मौजूद थे. इवेंट की नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सामने आई हैं, जिसमें घूमर की टीम ऐश्वर्या और आराध्या के साथ पोज देती नजर आ रही है. तस्वीरों में बच्चन परिवार मैचिंग कस्टूम ब्लैक हुडी पहने हुए था. अभिषेक ने अपनी हुडी को बेज पैंट और काली टोपी के साथ मैच किया, जबकि ऐश्वर्या लाल लिपस्टिक के साथ नो मेकअप के साथ बहुत खूबसूरत लग रही थीं. वहीं उनकी बेटी काले हेयरबैंड के साथ बहुत प्यारी लग रही थी. फिल्म की लीड एक्ट्रेस सैयामी खेर और डायरेक्टर आर बाल्की भी उनके साथ शामिल हुए. तस्वीरों में से एक में एकस्वीट मोमेंट कैद हो गया.

ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर अपने पति की फिल्म की सराहना की

इससे पहले, ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर अपने पति की फिल्म की सराहना की थी और इसके लिए अपना उत्साह व्यक्त किया था. अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर को घूमर के लिए दर्शकों की कमेंट्स मिल रही हैं. फिल्म देखने वाले दर्शकों के कमेंट्स जानने के लिए मेन एक्टर्स ने मुंबई के सिनेमाघरों का दौरा किया. उन्होंने दर्शकों से बातचीत की, ऑटोग्राफ दिए और उनके साथ सेल्फी ली. कुछ फैंस ने धूम अभिनेता को 'रॉकस्टार' भी कहा और उन्हें फिल्मों में अधिक बार आने के लिए प्रोत्साहित किया. अभिषेक ने इनमें से एक यात्रा का एक वीडियो शेयर किया, अपना आभार व्यक्त करते हुए लिखा, “आप सभी को मेरा हार्दिक धन्यवाद जो एक साथ आए और अपना प्यार साझा किया. इसका हिस्सा बनना वास्तव में मार्मिक था और मेरे लिए बहुत मायने रखता था''