logo-image

Adnan Sami Controversy: 'उसके पास फर्जी कागजात हैं...' अदनान सामी पर छोटे भाई जुनैद ने लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी पर बॉर्डर पार से उनके छोटे भाई जुनैद ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

Updated on: 07 Apr 2023, 02:06 PM

नई दिल्ली:

Adnan Sami Controversy: बॉलीवुड और पाकिस्तान के फेमस सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. इस बार लीजेंडरी सिंगर पर बॉर्डर पार से उनके छोटे भाई जुनैद (Junaid Sami) ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अदनान सामी के भाई ने उनको स्वार्थी, झूठा कहते हुए फर्जी डिग्रियां बनवाने का भंडाफोड़ भी किया है. सोशल मीडिया पर जुनैद ने एक लंबा पोस्ट लिखते हुए अपने ही भाई को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. जुनैद का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

फर्जी डिग्रियां को लेकर किया खुलासा
जुनैद ने इंटरनेट पर एक अदनान सामी की पोल खोलते हुए एक लंबा नोट लिखा है जिसमें उन्होंने सिंगर के जन्मस्थान और एजुकेशन से जुड़ी गोपनीय जानकारी भी साझा कर दी हैं. उन्होंने लिखा, अदनान सामी का जन्म 15 अगस्त 1969 को रावलपिंडी के एक हॉस्पिटल में हुआ था. मैं भी उसी हॉस्पिटल में 1973 में पैदा हुआ था तो ऐसे में उसका ये दावा करना कि वो इंग्लैंड में पैदा हुआ है सब कोरी बकवास है. वो इंग्लैंड में अपनी जीरो लेवल डिग्री हासिल करने में फेल हो गया था इसलिए उसने ये डिग्री यहां लाहौर से बनवाई थीं. इसके अलावा उसने अबू धाबी में गुपचुप तरीके से अपना A लेवल सर्टिफिकेट भी बनवा लिया था. 

दूसरी पत्नी संग बनाए आपत्तिजनक वीडियो
चौंकाने वाली बात ये है कि, जुनैद ने अपने बड़े भाई अदनान सामी पर अपनी दूसरी पत्नी (सबा) के साथ मिलकर पॉर्न डीवीडी बनाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा कि, "अदनान ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ जैसा सलूक किया वैसा मैं गर्लफ्रेंड के साथ भी नहीं कर सकता. उन्होंने सबा के साथ पॉर्न डीवीडी बनाई और तलाक के समय इसे कोर्ट में भी दिखाया था ताकी पूरा भारत देख सके. हालांकि, अदनान ने तर्क दिया कि ये वीडियो सबा के आशिक ने बनाए थे जबकि ऐसा नहीं था. मुझे ये भी पता चला कि सबा ये देखकर कोर्ट में बेहोश हो गई थी."

यह भी पढ़ें- Salman Khan New Car: धमकियों से परेशान सलमान खान ने ली बुलेट प्रूफ SUV, विदेश से कराई Import

जेल जा चुके हैं अदनान सामी
इस सबके अलावा जुनैद ने अदनान के इंडियन सिटीजनशिप को लेकर भी बड़ी बात कही. उन्होंने लिखा कि, अदनान ने पैसा कमाने के लिए भारतीय नागरिकता अपनाई थी क्योंकि उन्हें वहां अच्छे पैसे मिलते हैं जो भारत में नहीं मिलते. साथ ही अदनान का ये दावा करना कि उनका मां एक हिंदुस्तानी है ये भी एक झूठ है वो शुद्ध पाकिस्तानी महिला हैं. इसके सबके साथ जुनैद ये भी दावा किया कि, अदनान एक बार कनाडा में रेड पड़ने के बाद जेल जा चुके हैं. हालांकि, बाद में जुनैद ने कथित तौर पर अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया था.