logo-image

Adnan Sami : लता दीदी को याद कर भावुक हुए अदनान सामी, कही ये बात...

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म (Lucky: No Time for Love) लकी : नो टाइम फॉर लव को कौन भूल सकता है. इस फिल्म के गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसी फिल्म के गाने एक अजनबी सा एहसास दिल को सताए (Ek Ajnabee Sa Ehsaas Dil Ko Sataaye) को लोगों ने दिल

Updated on: 01 Apr 2023, 10:06 AM

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म (Lucky: No Time for Love) लकी : नो टाइम फॉर लव को कौन भूल सकता है. इस फिल्म के गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसी फिल्म के गाने एक अजनबी सा एहसास दिल को सताए (Ek Ajnabee Sa Ehsaas Dil Ko Sataaye) को लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था, जिसे लता मंगेशकर-अदनान सामी ने गाया था. इस जोड़ी ने मानों गाने की लिरिक्स में जान ही डाल दी थी. इसके बारे में बात करते हुए अदनान ने लता दीदी की काफी तारीफ की थी. लता दीदी (LataJi) का शांत स्वाभाव और दरियादिली हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती थी.

यह भी पढ़ें : Singers Changed Name : नाम बदलकर इन सिंगर्स ने बनाई पहचान, वाकई लकी साबित हुए इनके न

अदनान (Adnan Sami) ने कहा था कि , 'मैं देवी के लिए रचना करने और गाने के इस अवसर के लिए हमेशा ऋणी रहूंगा. यह अवसर आने पर लताजी ने अपने गायन में बहुत कटौती कर दी थी. वह तुरंत मान गई. वो मुझे कभी ना नहीं कह सकती थी,' अदनान सामी का लताजी के साथ एक और सलमान कनेक्शन है. अदनान याद करते हुए कहते हैं, 'ये भक्तिमय कव्वाली भर दो झोली मेरी फिल्म बजरंगी भाईजान के लिए रिकॉर्ड किए जाने के बाद की बात है. उन्होंने मुझे यह कहने के लिए फोन किया था कि उन्हें ये पसंद आया. 

मेलोडी की रानी से आने वाली, माता सरस्वती ने पुनर्जन्म लिया, जिन्हें मैं दुनिया भर में लाखों लोगों की तरह पूजता और प्यार करता हूं, यह मेरी पीठ पर एक थपकी थी, जिसे मैं हमेशा के लिए संजो कर रखूंगा' उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा. फिल्म इंडस्ट्री के हर शख्स की लता दीदी के साथ अपनी एक याद है.