logo-image

Rakhi Sawant: आदिल खान की अंधेरी कोर्ट में हुई पेशी, राखी सावंत ने लगाया मारने-पीटने का आरोप

राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को बुधवार को रिमांड पर अंधेरी कोर्ट (Andheri Court) लाया गया.

Updated on: 08 Feb 2023, 04:24 PM

मुंबई :

राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को बुधवार को रिमांड पर अंधेरी कोर्ट (Andheri Court) लाया गया. राखी द्वारा उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उन्हें ओशिवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. पिछले महीने, राखी (Rakhi Sawant)ने खुलासा किया कि उन्होंने 2022 में आदिल से शादी की थी. आदिल को अदालत ले जाने का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. पुलिस द्वारा एस्कॉर्ट किए जाने के दौरान उसका चेहरा ढंका हुआ था. हाल ही में राखी ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था.

राखी (Rakhi Sawant) के भाई राकेश सावंत ने पत्रकारों को एक ताजा बयान में कहा, “बहुत ही कठिन है राखी के लिए आज जो पता चला है उससे-की आदिल पहले से ही शादी शुदा है. कितनी लड़कियों को बर्बाद किया है, सारे फोन आए है राखी को. मंगलवार को आदिल (Adil Khan Durrani) को पूछताछ के लिए ओशिवारा पुलिस स्टेशन (Oshiwara Police Station)लाए जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. इसके तुरंत बाद मीडिया से बात करते हुए थाने के बाहर आदिल के बारे में बात करते हुए राखी बेहोश हो गईं. उसके साथ उसका भाई राकेश था.

ये भी पढ़ें-Propose Day 2023: करना चाहते हैं अपने किसी खास को प्रपोज, सीखें इन फिल्मों से

'मुझे पीटा और मेरे पैसे चुरा लिए'

राखी ने आदिल (Adil Khan Durrani) पर मारपीट, उसकी जानकारी के बिना उसके अपार्टमेंट से पैसे और गहने चोरी करने, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने सहित अन्य आरोप लगाए. उन्होंने आरोप लगाया कि जब वह पिछले साल बिग बॉस मराठी में भाग ले रही थी, तब आदिल (Adil Khan) उसके फंड का दुरुपयोग कर रहा था. उन्होंने कहा था कि उसने उसे अपनी मां जया सावंत की देखभाल करने के लिए कहा था. जया का 29 जनवरी को कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया था. राखी (Rakhi Sawant) ने मीडिया से कहा, "ये कोई मीडिया या नाटक नहीं है. मेरी जिंदगी खराब की है इससे, मुझे मारा है, मेरा पैसा लूटा है कुरान पे हाथ रख के भी. इसने मेरे साथ धोखा किया है." मेरा जीवन बर्बाद कर दिया. उन्होंने मुझे पीटा और मेरे पैसे चुरा लिए, यहां तक कि उन्होंने कुरान पर हाथ रखा.
इससे पहले राखी ने इस बात का भी खुलासा किया था कि आदिल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने अपनी कथित गर्लफ्रेंड का नाम शेयर किया.