logo-image

Aasif Shaikh Struggle : आसिफ शेख के पास कभी खाने के लिए नहीं थे पैसे, चेन बेच कर किया था गुजारा

शो‘भाबीजी घर पर है’(Bhabhiji Ghar Pr Hai) को भला कौन भूल सकता है.  इस शो के हर किरदार को फैंस दिल खोलकर प्यार देते हैं, जिसमें से एक विभूति नारायण मिश्रा उर्फ आसिफ शेख (Aasif Sheikh Character) भी हैं.

Updated on: 11 Feb 2023, 10:26 AM

नई दिल्ली :

शो 'भाबीजी घर पर है’ (Bhabhiji Ghar Pr Hai) को भला कौन भूल सकता है.  इस शो के हर किरदार को फैंस दिल खोलकर प्यार देते हैं, जिसमें से एक विभूति नारायण मिश्रा उर्फ आसिफ शेख (Aasif Sheikh Character) भी हैं. एक्टर अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों दिलों में राज करते हैं. साल 1985 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले आसिफ को पहचान आसानी से नहीं मिली है. इसके लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े थे. अपने 37 साल के करियर में आसिफ ने कई शोज और कई फिल्मों में काम किया. लेकिन उनके हाथ सफलता लंबे वक्त के बाद लगी. वैसे एक बात तो सभी ने सुनी होगी भगवान के घर देर है पर अंधेर नहीं ऐसा ही कुछ एक्टर की लाइफ पर लागू होता है. जब एक्टर टीवी शो ‘भाबीजी घर पर है' मिला मानों उनके करियर को एक मुकाम मिल गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

यह भी पढ़ें : Happy B'Day Sherlyn Chopra : विवादों से ही नहीं फिल्मों से भी गहरा वास्ता रखती हैं शर्लिन चोपड़ा, जानें फिल्मों के नाम

आपको बता दें कि आसिफ  के पिता उन्हें डॉक्टर बनाना चाहते थे. लेकिन उन्हें तो एक्टर बनना था इसलिए वो मुंबई आ गए. लगभग 130 फिल्मों (Aasif Shaikh Struggle) करने वाले आसिफ को इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए बहुत संघर्ष का सामना करना पड़ा. कभी भूखे भी सोए तो कभी लोगों से बुरा भला सुना. अपने एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा करते हुए बताया कि खुद का खर्च चलाने के लिए उन्हें अपनी सोने की चेन बेचनी पड़ी थी, जिससे वो अपना गुजारा कर सकें. 

हालांकि उन्होंने इस खास बातचीत में कहा था कि, उन्होंने अपने करियर में काफी काम किया है. लेकिन घर-घर पहचान उनको शो ‘भाबीजी’ (Bhabhiji Ghar Pr Hai) से मिली. उन्होंने कहा था कि उन्हें इस किरदार की कोई भी उम्मीद नहीं थी कि लेकिन ये चांस उन्हें मिला. एक्टर का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.